बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है सुहाना खान, पापा शाहरुख खान के साथ आएगी नजर

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है सुहाना खान, पापा शाहरुख खान के साथ आएगी नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही छाई रहती हैं। वैसे तो सुहाना, जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से फिल्मों में कदम रख रही हैं, मगर यह OTT पर रिलीज होगी। मगर इसके अतिरिक्त सुहाना बड़े पर्दे पर बड़ा डेब्यू करने वाली हैं। ये डेब्यू आम डेब्यू नहीं बल्कि एक ग्रैंड लेवल पर होने वाला है क्योंकि उनके सह-कलाकार एक ऐसे स्टार हैं जिनके साथ उनका खास रिश्ता है।

हम बात कर रहे हैं शाहरुख खान की। जी हां, ऐसा बताया जा रहा है कि शाहरुख की बेटी सुजॉय घोष की फिल्म में काम करेंगी। ये एक बड़ी एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी जिसकी शूटिंग नवंबर 2024 में होगी। दोनों पापा-बेटी एक साथ बड़े पर्दे पर आएंगे तो धमाल ही होगा। वैसे अभी फिल्म के नाम को लेकर भी कोई खबर नहीं है। इस फिल्म की शूटिंग ना केवल भारत में बल्कि अंतर्राष्ट्रीय लोकेशन पर भी होगी। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ आनंद फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। खैर देखते हैं कि शाहरुख और सुहाना स्वयं इस बारे में कब अनाउंस करेंगे। 

वही बात यदि फिल्म द आर्चीज की करें तो यह अमेरिकन बुक सीरीज आर्चीज पर आधारित है। इस फिल्म के माध्यम से ना केवल सुहाना बल्कि श्रीदेवी-बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर एवं अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म इसी वर्ष 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। वही बात यदि शाहरुख खान की करें तो इस वर्ष उन्होंने 2 हिट फिल्में दी हैं पठान और जवान। दोनों ही फिल्में हिंदी में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में सम्मिलित है। जवान जहां लिस्ट में नंबर 1 पर है तो पठान दूसरे नंबर पर। वहीं इस वर्ष शाहरुख की फिल्म डंकी भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख, तापसी पन्नू के साथ दिखाई देंगे तथा 22 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

पैसे मांग रही महिलाओं के साथ शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने किया ऐसा बर्ताव, देखकर बोले लोग- 'इसकी बहन ने भी ऐसा ही किया था'

ब्रेकअप पर झलका बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर का दर्द, बोले- 'मेरे अंदर एक पैटर्न...'

तलाक लेने जा रहे है राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी! एक्टर का ट्वीट देख चौंके यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -