पैसे मांग रही महिलाओं के साथ शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने किया ऐसा बर्ताव, देखकर बोले लोग- 'इसकी बहन ने भी ऐसा ही किया था'
पैसे मांग रही महिलाओं के साथ शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने किया ऐसा बर्ताव, देखकर बोले लोग- 'इसकी बहन ने भी ऐसा ही किया था'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म जवान के सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। शाहरुख की तरह ही प्रशंसक हमेशा से उनके परिवार को भी बेहद पसंद करते हैं। ऐसे में यदि बात उनके बच्चों की हो तो फिर प्रशंसकों का उत्साह और भी अधिक बढ़ जाता है। कुछ ऐसा ही हाल में शाहरुख के बेटे आर्यन के साथ देखा गया। सोशल मीडिया पर आर्यन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आर्यन ने पैसे मांगने वाली कुछ महिलाओं के साथ ऐसा बर्ताव किया, जिसकी चर्चा हर ओर हो रही है। 

दरअसल, आर्यन खान की गाड़ी बृहस्पतिवार को मुंबई के ट्रैफिक में फंसी हुई नजर आई। इसके चलते आर्यन को सिग्नल पर देखकर कई पैसे मांगने वाली महिलाएं उनकी गाड़ी के पास जा पहुंची तथा उन्हें देखकर गाड़ी के शीशे पर हाथ मारने लगीं। ऐसे में आर्यन उन्हें गाड़ी के अंदर से ही देखते रहे, मगर इसके बाद उन्होंने जो किया उसकी सोशल मीडिया पर जमकर प्रशंसा हो रही है। आर्यन ने इसके बाद अपने ड्राइवर को अपना पर्स दिया, जिसमें बहुत सारे पैसे थे। आर्यन ने ड्राइवर ने उन महिलाओं में बांटने के लिए बोला। पैसे मिलने के बाद महिलाएं बहुत खुश दिखाई दी। 

सोशल मीडिया पर प्रशंसक शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन के इस जेस्चर की जमकर प्रशंसा करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर इस समय कमेंट्स की जमकर बाढ़ आई हुई है। एक शख्स ने कमेंट कर बोला, 'आज कल तो गरीबों की मदद करना ट्रेडिशन बन गया है।' एक ने कहा लिखा, 'इसकी बहन सुहाना खान ने भी ऐसा ही किया था।' वहीं किसी अन्य शख्स ने कहा, 'आर्यन ने ये साबित कर दिया कि वह शाहरुख खान के बेटे हैं।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। 

ब्रेकअप पर झलका बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर का दर्द, बोले- 'मेरे अंदर एक पैटर्न...'

तलाक लेने जा रहे है राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी! एक्टर का ट्वीट देख चौंके यूजर्स

'काबुल एक्सप्रेस' कबीर खान के पर्सनल एक्सपीरियंस पर है आधारित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -