ब्रेकअप पर झलका बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर का दर्द, बोले- 'मेरे अंदर एक पैटर्न...'
ब्रेकअप पर झलका बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर का दर्द, बोले- 'मेरे अंदर एक पैटर्न...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता विवेक ओबेरॉय भले ही फिल्मों में एक्टिव न हों, लेकिन मीडिया में अक्सर ही अपनी निजी जिंदगी के इशूज को लेकर ख़बरों में जरूर रहते हैं। इस बार विवेक ने अपने एक इंटरव्यू में पास्ट रिलेशनशिप्स को लेकर खुलकर चर्चा की है। विवेक का कहना है कि वर्ष 2000 के दशक में जब वो रिलेशनशिप में थे तो उनके लिए कई रिलेशनशिप्स बहुत टॉक्सिक रहे। हालांकि, विवेक ओबेरॉय ने हीरोइन का नाम नहीं लिया, लेकिन इतना जरूर कहा कि पब्लिक में जब उनके हीरोइन के साथ ब्रेकअप की खबरें आई थीं तो उन्हें बहुत 'हीरो कॉम्प्लेक्स' महसूस हुआ था। 

विवेक ने बताया कि ब्रेकअप के पश्चात् जब उनका दिल टूटा तो उन्होंने ठान लिया था कि वो किसी के साथ इमोशनली अटैच्ड नहीं होंगे। उनके लिए रिलेशन का मतलब केवल एक फ्लिंग बनकर रह जाएगा। Anas Boukhash के पॉडकास्ट में विवेक ने कहा- वर्ष 2000 का वक़्त मेरे लिए थोड़ा बुरा रहा। मेरा पब्लिक में ब्रेकअप हुआ तथा उसके बाद मेरे करियर पर भी कहीं न कहीं विराम लगना आरम्भ हो गया था। हर इंडियन बॉय की भांति मैंने अपना कम्फर्ट जोन मां में ढूंढा। मेरी मां मुझे कैंसर पेशेंट्स के वॉर्ड में लेकर गईं, जिससे मुझे ब्रेकअप के पश्चात् जिंदगी में एक नया पर्सपेक्टिव नजर आए।
 
विवेक ने कहा- हर सीरियस रिलेशनशिप आपको कुछ सिखाता है। आपके पास कुछ छोड़ भी जाता है। आपके बुरे ब्रेकअप्स तथा टॉक्सिक रिलेशनशिप आपको सिखाते हैं कि आपके पैटर्न्स क्या हैं। आपको सिखाते हैं कि आपको किन चीजों से किस प्रकार के लोगों से दूर रहना चाहिए। जैसे मैंने अपने अंदर देखा कि मुझमें हीरो कॉम्प्लेक्स बहुत अधिक था। आपको बता दें कि विवेक ओबेरॉय ने वर्ष 2002 में अपना अभिनय डेब्यू किया था। राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'कंपनी' में यह दिखाई दिए थे। कुछ वर्षों तक विवेक की कई फिल्में हिट हुईं पर जब करियर ग्राफ गिरना शुरू हुआ तो इन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्मों का रुख किया। विवेक जल्द ही OTT पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में दिखाई देने वाले हैं। कॉप यूनिवर्स से रोहित शेट्टी OTT की दुनिया में कदम रख रहे हैं। इसमें शिल्पा शेट्टी और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी लीड रोल्स में दिखाई देंगे। 

तलाक लेने जा रहे है राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी! एक्टर का ट्वीट देख चौंके यूजर्स

'काबुल एक्सप्रेस' कबीर खान के पर्सनल एक्सपीरियंस पर है आधारित

ABCL की पहली फिल्म है 'तेरे मेरे सपने'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -