तलाक लेने जा रहे है राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी! एक्टर का ट्वीट देख चौंके यूजर्स
तलाक लेने जा रहे है राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी! एक्टर का ट्वीट देख चौंके यूजर्स
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की जोड़ी के चर्चे बॉलीवुड जगत में अक्सर होते हैं। दोनों के रिश्ते को और गहरा होते, बड़े चैलेंज से गुजरते और एक दूसरे को मुश्किल समय में समर्थन करते प्रशंसकों ने अपनी आंखों के सामने देखा है। राज कुंद्रा के जेल जाने पर शिल्पा शेट्टी ने बहुत बुरे दिन देखे थे। अब इसे लेकर फिल्म UT69 भी आने वाली है। मगर लगता है कि मुश्किल हालातों का सामना करते हुए कपल के रिश्ते ने दम तोड़ दिया है। कम से कम राज कुंद्रा के नए ट्वीट से तो यही संकेत मिल रहा है।

राज कुंद्रा ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट X (ट्विटर) पर ट्वीट कर हलचल मचा दी है। उन्होंने लिखा, 'हम अलग हो गए हैं तथा कृपया इस मुश्किल पीरियड में हमें समय दें।' अपने ट्वीट में राज ने ये साफ नहीं किया है कि वो आखिर बात किसके बारे में कर रहे हैं। क्या उनका और शिल्पा शेट्टी का रिश्ता सही में खत्म हो रहा है या फिर ये कोई मजाक है। लोगों के मन में भी कई प्रकार के सवाल इस ट्वीट को देखने के बाद उठ रहे हैं। कुछ का मानना है कि ये राज कुंद्रा का अपनी फिल्म प्रमोट करने का तरीका है।

ऐसे में लोगों ने राज कुंद्रा के ट्वीट पर कमेंट छोड़ने शुरू कर दिए हैं। एक शख्स ने लिखा, 'अलग हो गए मतलब? तलाक?' दूसरे ने लिखा, 'बहुत दुख हुआ। ये बहुत शॉकिंग खबर है।' वहीं कुछ ने कमेंट लिखा, 'क्या ये नाटक है?', 'क्या आप अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए ये सब लिख रहे हो?', 'पब्लिसिटी स्टंट'। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। बता दे कि राज कुंद्रा की फिल्म 'UT69' का ट्रेलर 18 अक्टूबर को रिलीज हुआ था। इसमें आप राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में जेल जाते देखेंगे। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे मुंबई के आर्थर रोड जेल में राज कुंद्रा के कपड़े तक उतरवा लिए गए थे। उन्हें बहुत खराब खाना खाने को मिल रहा था तथा कैसे वो दूसरे कैदियों के बीच परेशान रहते थे और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को लेकर भद्दे कमेंट्स सुनते थे। ये फिल्म 3 नवंबर को रिलीज होगी। इसी के साथ राज कुंद्रा अपना फिल्म डेब्यू कर रहे हैं। 

'काबुल एक्सप्रेस' कबीर खान के पर्सनल एक्सपीरियंस पर है आधारित

ABCL की पहली फिल्म है 'तेरे मेरे सपने'

जानिए क्या था फिल्म 'सिम्बा' का टाइटल विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -