तो शाहरुख़ की जोरदार पिटाई कर देते अजय, किंग खान ने खुद को वैनिटी वैन में किया था लॉक
तो शाहरुख़ की जोरदार पिटाई कर देते अजय, किंग खान ने खुद को वैनिटी वैन में किया था लॉक
Share:

बॉलीवुड के सिंघम यानी कि अजय देवगन ऐसी कलाकार है, जो अपनी लुक के कारन चर्चा में रहे या न रहे लेकिन वे अपनी दमदार अदाकारी से करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. अजय देवगन 90 के दशक के उन एक्टर्स में से एक हैं जिनका स्टारडम आज भी कायम है. आपको बता दें कि अजय की पत्नी काजोल ने शाहरुख खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था, जब शाहरुख़ खान को अजय देवगन पीटने वाले थे और उन्होंने तो शाहरुख़ को वैनिटी वािण भी भी बंद कर दिया था. तो जानिए क्या है यह पूरा किस्सा...

अजय और शाहरुख की लड़ाई के किस्से इंडस्ट्री में फेमस है. काजोल ने शाहरुख़ के साथ  'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे, करण-अर्जुन, कुछ-कुछ होता है जैसी कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी है. जबकि दोनों असल जिंदगी में भी काफी अच्छे फ्रेंड है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक पार्टी में करण जौहर ने शाहरुख खान और अजय देवगन को लेकर कुछ कमेंट्स किया था और इससे अजय काफी आहत हो गए थे. बता दें कि उस समय कुछ-कुछ होता है कि शूटिंग जारी थी, तो अजय एक दिन काजोल से मिलने के लिए सेट पर ही पहुंच गए थे.

बताया जाता है कि उस दिन अजय को काजोल से मिलने नहीं दिया गया था. इसके बाद अगले दिन अजय फिर सेट पर पहुंचे तो उनसे कहा गया कि शाहरुख खान ने किसी भी शख्स को अंदर आने के लिए मना किया है. 
बस फिर क्या था इतना सुनते ही सुपरस्टार अजय देवगन गुस्सा हो गए और अजय सबको धक्का देते हुए शाहरुख के पास पहुंचे और गालियां देने लगे. जहां अजय को इस अवस्था में देखकर शाहरुख ने खुद को वैनिटी वैन में लॉक कर लिया यहां. इसके बाद अजय काजोल के डांटकर वापस चले गए थे. वहीं फिल्म दिलवाले के प्रमोशन के दौरान काजोल ने भी कन्फर्म किया था कि अजय और शाहरुख दोस्त नहीं हैं. 

BJP के ख़िलाफ़ उतरा बॉलीवुड, 600 हस्तियां बोली- ना दें, सत्ता से करें बाहर

अब अपनी भांजी को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं दबंग खान

अक्षय-करीना ने फैंस को दी ‘गुड न्यूज’, खत्म हुई शूटिंग, ऐसे मना जश्न

हनी सिंह ने शेयर की माता पिता की खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -