अब अपनी भांजी को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं दबंग खान
अब अपनी भांजी को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं दबंग खान
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने सभी को लॉन्च करने की जिम्मेदारी ले रही है जैसे. बॉलीवुड में नए चेहरे को हमेशा लॉन्च करने में लगे रहते हैं. दबंग खान के नाम से मशहूर सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्मों की वजह से तो सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. अभी हाल ही में इन्होने फिल्म ‘नोटबुक’ से ज़हीर इकबाल और प्रनूतन बहल को फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च किया है. इसके बाद खबर आई है कि वो एक और एक्ट्रेस को लॉन्च करने वाले हैं.

दरअसल, अब खबर की मानें तो अगले साल सलमान खान अपनी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री को फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च कर सकते हैं, इसके लिए सलमान रोमांटिक ड्रामा स्क्रिप्ट की तलाश में भी हैं. जैसे ही उन्हें स्क्रिप्ट मिलती है वैसे ही वो फिल्म में उन्हें लॉन्च करना चाहेंगे. इसके साथ ही आपको बता दें कि मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान अलीजेह को इंडियन डांस फॉर्म की ट्रेनिंग भी दे रहीं हैं. अलिजेह सलमान खान की बहन अलवीरा और फिल्म मेकर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं, 

एक सोर्स के अनुसार ‘अलिजेह सलमान खान के प्रोडक्शन के तहत अगले साल डेब्यू करने वालीं हैं, सलमान खान स्क्रिप्ट की तलाश शुरू कर दिए हैं, वो इन्हें रोमांस ड्रामा से लॉन्च करना चाहते हैं, इनकी तैयारी और डांस में ध्यान देने की शुरुआत भी हो चुकी है.’ इन दिनों सलमान खान भी अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहें हैं जहां से कई तस्वीरें सामने आ रही हैं. 

Dabangg 3 : 'हुड़ हुड़ दबंग' गाने की शूटिंग हुई पूरी, सलमान ने शेयर की नई तस्वीर

Dabangg 3 : इंदौर में खाली समय कुछ इस तरह बिता रहे चुलबुल पांडे, देखें नई तस्वीर

दबंग-3 की शूटिंग में शिवलिंग का अपमान, बढ़ा विवाद तो सलमान बोले, 'मैं खुद शिवभक्‍त..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -