हनी सिंह ने शेयर की माता पिता की खूबसूरत तस्वीर
हनी सिंह ने शेयर की माता पिता की खूबसूरत तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के फेमस सिंगर यो यो हनी सिंह आज भी उतने ही चर्चा में हैं जितने कि पहले हुआ करते थे. हाल ही में हनी सिंह ने अपने माता-पिता की शादी की सालगिरह पर अपने सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर साझा कर के उन्हें शुभकामनाएं दी है जिसमें यो यो के माता-पिता डांस करते हुए नजर आ रहे है. इसके पहले उन्होंने अपनी शादी की सालगिरह की फोटो शेयर की थी. देखा जा सकता है कि वो सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा  ही एक्टिव हैं. 

बता दें, माता- पिता के डांस की यह मनमोहक तस्वीर पोस्ट करते हुए हनी सिंह ने लिखा,”Today is my mom dad’s shaadi day!! #yoyohoneysingh #parents #family”. इस समारोह का जश्न मनाने के लिए गायक और उनका परिवार अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ दिल्ली में समारोह में शरीक होंगे.

यो यो हनी सिंह पार्टी एंथम के निर्विवाद राजा रहे हैं और ‘हाई हील्स’, ‘चार बोतल वोडका’, डोप शोप ‘,’ ब्लू आइज ‘,’ एंग्रेजी बीट’ जैसे कई चार्टबस्टर्स के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुके है. अभी कुछ समय पहले ही उनका एक और गाना आया है जिसे दर्शकों ने भर भर कर प्यार दिया है. लंबे समय के इंतजार के बाद, यो यो हनी सिंह ने अपने संगीत वीडियो मखना के साथ एक वापसी की, जिसने के बार फिर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था.  यो यो हनी सिंह अपने आगामी गीतों के लिए कमर कस रहे हैं और उनके प्रशंसक बेसब्री से उनके आगामी गाने का इंतजार कर रहे है.  

अपनी फैमिली के साथ इस मॉडल ने लिया स्विमिंग का मजा, तस्वीरें हुई वायरल

यह है ऐश्वर्या राय का अगला प्रोजेक्ट, बनेगी इस साऊथ एक्टर की पत्नी

ऑस्ट्रेलिया में भी छाईं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा, मैडम तुसाद में लगा वैक्स स्टैच्यू, बना इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -