फिर साथ नजर आएंगे ये दो सुपरस्टार
फिर साथ नजर आएंगे ये दो सुपरस्टार
Share:

जिन दोनों बॉलीवुड सुपरस्टारो को एक साथ देखने के लिये दर्शक काफी उत्साहित थे वह दोनों सुपरस्टार यानि अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी थ्रिलर फ़िल्म बदला में शाहरुख और अमिताभ की जोड़ी फिर एक बार नजर आएगी और इस फ़िल्म में इनके साथ तापसी पन्नू भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी।

पूरा किरदार निभाएंगे शाहरुख़ 
जंहा खबरें आ रही थीं कि शाहरुख इस फिल्म में एक कैमियो के रूप में नजर आने वाले हैं, तो वही एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख इस फिल्म में ना सिर्फ गेस्ट अपीयरेंस का बल्कि एक पूरा किरदार निभाने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख अभिनेत्री तापसी पन्नू के पति का किरदार प्ले करते नजर आएंगे।
इस फिल्म की पूरी स्टोरी एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित हैं। फ़िल्म में अमिताभ पुलिस अधिकारी के रूप में नजर आएंगे जिसमे वह एक हत्या के केस को सुलझाएंगे वहीं तापसी पन्नू एक कारोबारी महिला के किरदार में दिखाई देंगी। 


स्पेनिश फिल्म की हिंदी वर्जन है फिल्म
 
शाहरुख फिल्म जीरो के रिलीज होने के बाद 'बदला' की शूटिंग शुरू करेंगे। यह फिल्म स्पेनिश फिल्म की हिंदी वर्जन है.इससे पहले भी अमिताभ और शाहरुख कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। करण जौहर की फ़िल्म कभी खुशी कभी गम में अमिताभ और शाहरुख ने पिता-बेटे की भूमिका निभाकर दर्शकों का दिल जीता था।

सलमान शाहरुख की 'इशकबाजी' ने फिर किया कमाल

साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में इतनी हिट फिल्में दे चुके हैं 'थलाइवा'

रणबीर से ब्रेकअप के बाद भी प्यार पर भरोसा करती हैं कटरीना, शादी पर दिया ऐसा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -