सलमान शाहरुख की 'इशकबाजी' ने फिर किया कमाल
सलमान शाहरुख की 'इशकबाजी' ने फिर किया कमाल
Share:

मुंबई : हाल ही में रिलीज हुआ गीत इशकबाज़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है शाहरुख़ खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ज़ीरो का यह गाना लगातार सोशल मिडिया पर रिकार्ड बना रहा है इस गाने की सबसे खास बात यह है कि इस गाने को यूट्यूब और इंस्टाग्राम दोनों पर मिलकर महज 24 घंटों में 24 मिलियन व्यूज से ज्यादा मिल गए हैं और यह आंकड़ा लगातार आगे बढ़ता ही जा रहा है।

बॉलीवुड के किंग खान व बॉलीवुड में रोमांस के लिए पहचाने जाने वाले शाहरुख़ खान और बॉलीवुड के दबंग यानि सलमान खान अगर एक ही गाने में हो तो वह सुपरहिट होना स्वाभाविक है। फिल्म निर्देशक आनंद राय की फिल्म ज़ीरो का गाना इशकबाज़ी सुपरहिट हो रहा है। रिलीज के महज 24 घंटे में इस गाने को यू ट्यूब व इंस्टाग्राम पर 24 मिलियन से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके है और अब यह आंकड़ा लगातार आगे बढ़ते भी जा रहा है। 4 दिसंबर को रिलीज हुए इस गाने में शाहरुख़ खान यानि बउआ सिंह को सलमान खान के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है। यह दोनों फिल्म में बबीता कुमारी का रोल निभा रही कटरीना कैफ से प्यार को लेकर अपनी बात कहते दिखाई दे रहे हैं। इस गाने को सुखविंदर सिंह ने आवाज़ दी है वहीं गाने में गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफी कि है।

इशकबाजी की खास बात यह भी है कि इसमें सलमान और शाहरुख़ का ब्रोमांस नजर आता है। इससे पहले यह दोनों सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट में एक साथ नजर आए थे। सलमान फिल्म ट्यूबलाइट में शाहरुख़ ने छोटा सा रोल भी प्ले किया था।

निरहुआ का साथ देगी आम्रपाली, अक्षरा और शुभी, बनी भोजपुरी जवान की ब्रांड एम्बेसडर

अपनी अगली फिल्म में मनोज वाजपेयी के साथ नजर आयेंगे गुलशन

साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में इतनी हिट फिल्में दे चुके हैं 'थलाइवा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -