रणबीर से ब्रेकअप के बाद भी प्यार पर भरोसा करती हैं कटरीना, शादी पर दिया ऐसा जवाब
रणबीर से ब्रेकअप के बाद भी प्यार पर भरोसा करती हैं कटरीना, शादी पर दिया ऐसा जवाब
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों वेडिंग का सीजन चल रहा है. इस साल अनुष्का, सोनम, नेहा धूपिया, दीपिका और प्रियंका चोपड़ा शादी के बंधन में बंध गए हैं. लेकिन अब भी ऐसी कई एक्ट्रेसेस है जिनकी शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इनमे से एक है कटरीना कैफ. आपको बता दें हाल ही में कटरीना ने एक इंटरव्यू में खुलकर शादी और बच्चों के प्लान के बारे में बताया.

उन्होंने अपनों बातचीत के दौरान कहा कि, ''कुछ समय पहले शादी मेरे दिमाग में थी. लेकिन तब चीजें उम्मीद के मुताबिक नहीं बन पाई. तबसे मैंने सब कुछ यूनिवर्स पर छोड़ दिया है. जिंदगी ने आपके लिए जो निर्धारित किया है, आपको वो करना पड़ता है. अब मुझे इन सब चीजों को लेकर तनाव नहीं होता.'' कटरीना ने आगे कहा कि, ''मैंने लड़ाई लड़ी और अब मैं ये फैक्ट जानकर शांति में हूं कि जो आपने सोचा वो नहीं हो पाया. अब मैंने सब कुछ भगवान भरोसे छोड़ दिया है.''

आपको बता दें कटरीना का अफेयर रणबीर कपूर के साथ था जो कि 5 साल तक चला था. इसके बाद किन्ही वजहों से साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. रणबीर से ब्रेकअप के बाद अब तक कटरीना तो सिंगल ही हैं लेकन रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. कटरीना का कहना है कि, ''मुझे पता है कि प्यार सही समय पर मेरी जिंदगी में आएगा. जब मुझे बिल्कुल उम्मीद नहीं होगी.'' बही उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म जीरो में दिखाई देंगी. उनकी ये फिल्म दिसंबर में ही रिलीज होगी जिसमे कटरीना के साथ शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा भी नजर आएँगे.

कैटरीना कैफ के इस सेक्सी फोटोशूट ने लगाईं फैंस के दिलों में आग

कैटरीना को किस करते समय बेकाबू हुए शाहरुख़ खान, वीडियो वायरल

Issaqbaazi Out : 'बउआ सिंह' को गाना देख ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगे सलमान, कटरीना ने किया किस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -