फ्लॉप होने के बाद किंग खान को अक्षय का सहारा, साथ में कर सकते हैं फिल्म

बॉलीवुड में साउथ की फिल्मों का हिंदी रीमेक अक्सर बनता रहता है. ये फिल्में साउथ में तो हिट हो ही जाती हैं साथ ही हिंदी में भी अच्छा ख़ासा कमा लेती हैं. बाहर की फिल्मों का हिंदी रीमेक हमेशा ही बॉलीवुड में देखा जाता है. ऐसे ही साउथ की एक और फिल्म का हिंदी रीमेक आने वाला है. इसी के बारे में हम आपको  बताने जा रहे हैं. यहां बात हो रही है शाहरुख़ खान की जो आने वाली फिल्म में नज़र आ सकते हैं. जीरो के फ्लॉप होने के बाद वो बड़े ही ध्यान से फिल्मों का चुनाव कर रहे हैं. आइये जानते हैं उनकी आने वाली फिल्म के बारे में. 

दरअसल, कलाकार दिलीप स्टारर मलयालम फिल्म 'कोडथी समक्शम बालन वकील' हाल में ही रिलीज हुई थी, जिसे बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म में दिलीप ने एक ऐसे वकील का किरदार निभाया था, जो हकलाता है और दर्शकों का दिल जीत लिया था. इसके साथ ही खबरों की मानें तो डायरेक्टर उन्नी कृष्णन की हालिया रिलीज फिल्म को बॉलीवुड में रीमेक करने की बात हो रही हैं, जिसमें इंडस्ट्री के दो बड़े स्टार्स नजर आएंगे. ये दो बड़े स्टार हो सकते हैं शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार. जी हाँ, कई सालों बाद दोनों एक साथ नज़र आ सकते हैं. 

डायरेक्टर ने फिल्म के लिए शाहरुख खान और अक्षय कुमार से बात की है. इस बारे में उन्नी कृष्णन ने बताया है कि, ‘वायकॉम मेरी फिल्म का हिन्दी रीमेक बनाने के लिए सोच रहा है, हालांकि अभी चर्चा शुरूआती दौर में हैं. हम लोगों ने अक्षय कुमार और शाहरुख खान से बात की है.’ हो सकता है शाहरुख़ फ्लॉप होने के बाद अक्षय की मदद ले रहे हैं. इन दोनों को 'दिल तो पागल है' में साथ देखा गया था. अगर ये दोनों फिर से साथ आते हैं तो फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी होगी. 

Kesari First Song : हमले के पहले जश्न मनाते दिखे सारागढ़ी के सिख

आज रिलीज़ होगा केसरी का नया गाना 'सोनू कंहदी', अक्षय ने शेयर किया वीडियो

छपाक : शूटिंग से पहले लक्ष्मी से मिलेंगी दीपिका

Dabangg 3 : अरबाज़ ने किया अपनी फिल्म से इस एक्ट्रेस को बाहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -