छपाक : शूटिंग से पहले लक्ष्मी से मिलेंगी दीपिका
छपाक : शूटिंग से पहले लक्ष्मी से मिलेंगी दीपिका
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म में व्यस्त होने वाली हैं. लेकिन शूटिंग के पहले उन्हें एक जरुरी काम करना है. आपको बता दें, आने वाली फिल्म में वो एक ऐसे शख्स का किरदार निभाने जा रही है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल से वो ऐसी कई लड़कियों को प्रोत्साहित करेंगी, जो एसिड अटैक का शिकार होने के बाद अपने जीवन को खत्म करने का फैसला कर लेती है. यह फिल्म एक बहुत ही सहस भरी होने वाली है जो असल कहानी पर आधारित है. आइये जानते हैं इस फिल्म के बारे में जिसकी शूटिंग शुरू होने वाली है. 

पहले बता दें. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार कर रही हैं जिन्होंने ‘राजी’, ‘तलवार’ जैसी सच्ची घटना पर आधारित फिल्में बनाई हैं. जानकारी के अनुसार फिल्म के लिए टीम ने लुक टेस्ट देना शुरू कर दिया है. इसके बारे में गुलजार ने बताया कि फिल्म की तैयारी करना मेरे और दीपिका दोनों के लिए इमोशनल है. स्क्रिप्ट के लिए जब में दीपिका से पहली बार मिली तो हम दोनों की आंखों से आंसू निकल पड़े. ये तो सुनकर ही हम काँप जाते हैं तो जिस पर बीतती है वो कैसे जी रही होंगी. ऐसी ही कुछ कहानी है. 

इसके आगे मेघना ने बताया कि शूटिंग से पहले मैं दीपिका, विक्रांत मेस्सी, लक्ष्मी अग्रवाल और उनके पति अलोक दीक्षित की मीटिंग करवाउंगी, ताकि वो अपने किरदार को और अच्छी तरह से समझ सके. बता दें, विक्रांत मेस्सी दीपिका के पति का रोल प्ले करेंगे. यानि शूटिंग से पेहले मुख्य किरदार लक्ष्मी और उनके पति से मुलाकात करेंगे जिससे किरदार के बारे में अच्छे से जान पाएं. 

इस बारे में दीपिका ने कहा, ‘जब मैंने पहली बार कहानी सुनी तो मैं उसकी गहराई में चली गई. यह सिर्फ एक हिंसा की कहानी नहीं बल्कि ताकत, साहस और आशा की कहानी है. मुझ पर इसका इतना असर हुआ कि व्यक्तिगत और रचनात्मक रूप से आगे बढ़ने की जरूरत है और इसलिए निर्माता बनने का फैसला लिया.' अब सभी इस फिल्म के लिए इंतज़ार कर रहे हैं जो आपको अंदर तक हिला कर रख देगी. 

इस एक्ट्रेस ने सबसे अलग अंदाज़ में की 'गली बॉय' स्टार सिद्धांत की तारीफ, हो गए इम्प्रेस

शुरू होने को है दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म की शूटिंग, पूरी हुई तैयारी

भंसाली के साथ काम करने को तैयार सलमान खान, साथ होंगी ये फेवरेट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -