Kesari First Song : हमले के पहले जश्न मनाते दिखे सारागढ़ी के सिख

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'केसरी' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है. इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं. कुछ देर पहले ही ये खबर आई थी कि इस फिल्म का एक गाना रिलीज़ होने वाला है जो अब रिलीज़ हो चुका है. इसके ट्रेलर को देखकर तो लगता है कि फिल्म बहुत ही दमदार होने वाली है. फ़िलहाल सुनिए इस गाने को जो कुछ ही देर पहले रिलीज़ किया गया है.

बता दें इस गाने की अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. गाने की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं सभी सिख ख़ुशी से झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. देखकर ये लग रहा है कि वो अपनी जीत की ख़ुशी मना रहे हैं या फिर आने वाले समय के पहले ही जश्न मना रहे हैं. इस गाने के बोल है 'सानु केन्दी' जिसमें अक्षय के साथ कई और सिख दिखाई दे रहे हैं यानि ये सारे 21 सिख हैं जो अक्षय के साथ उस बड़े से युद्ध में शामिल होने वाले हैं. यह केसरी का पहला गाना है. गाने को कंपोज और उसकी प्रोग्रामिंग तनिष्क बागची ने की है. गाने के बोल कुमार ने लिखे है. 

फिल्म के निर्देशक अनुराग सिंह का कहना है कि यह गाना दिखाता है कि 21 सिखों में कितना अपनापन और भाईचारा है. युद्ध शुरू होने से पहले फिल्म में हम उन्हें मजे करते हुए दिखाना चाहते है. तनिष्क ने हमारे लिए इस गाने को क्रिएट किया. कुमार जो ग्रेट हुक लाइन के साथ पंजाबी गाना लिखने के लिए जाने जाते है, इसके लिरिक्स लिखे.

शूटिंग के दिनों को याद करते हुए अनुराग ने कहा, ‘इस गाने को हमने रात में शूट किया, जो कि थोड़ा मुश्किल था परंतु अक्षय सर के साथ गाने को शूट करने का मजा ही कुछ और था. उनके रहते हुए सेट पर तनावपूर्ण स्थिति नहीं रहती. मजाक मस्ती करना उन्हें बहुत अच्छा लगता है. फिल्म 21 मार्च को रिलीज़ होने वाली है.

आज रिलीज़ होगा केसरी का नया गाना 'सोनू कंहदी', अक्षय ने शेयर किया वीडियो

अजय देवगन बनाने वाले थे पहले 'बैटल ऑफ़ सारागढ़ी', लेकिन...

Kesari Trailer : सामने आया केसरी का धमाकेदार ट्रेलर, दुश्मन से यूँ लड़े 21 सिख

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -