सलमान से पहले अपनी तीन फिल्मो के लिए पैसे लौटा चुके है किंग खान
सलमान से पहले अपनी तीन फिल्मो के लिए पैसे लौटा चुके है किंग खान
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलामन खान की फिल्म ट्यूबलाइट फ्लॉप हो चुकी है. हालाँकि फिल्म ने अपनी लागत तो निकाल ली लेकिन डिस्ट्रीब्यूटर्स की इस फिल्म के कारण चपत लग गई है. ऐसे में खबरे है कि सलमान खान इस फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स को पैसे बाट रहे है. लेकिन अब सलमान खान से जुडी एक और खबर सामने आई है. दरअसल खबर है कि सलमान खान पहली बार फिल्म के लिए डिस्ट्रीब्यूटर्स को पैसे चूका रहे है.

इससे पहले सामान खान की फिल्म वीर भी फ्लॉप रही थी लेकिन उस समय सलमान ने डिस्ट्रीब्यूटर्स को पैसे नहीं लौटाए थे.लेकिन इसके बाद सलमान खान लगातार हिट फिल्मे देते रहे थे जिस कारण सलमान खान की फिल्म को आसानी से डिस्ट्रीब्यूटर्स मिल जाते थे. लेकिन फिल्म ट्यूबलाइट से डिस्ट्रीब्यूटर्स को एक बड़ा झटका लगा है ऐसे में सलामन खान ने सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स के पैसे लौटने का फैसला किया.

वही इससे पहले शाहरुख़ खान अपनी तीन फिल्मो अशोका,पहेली और दिलवाले के फ्लॉप होने के बाद डिस्ट्रीब्यूटर्स को पैसे लौटा चुके है. ऐसे में अब सलमान खान को अपनी आने वाली फिल्म टाइगर जिन्दा है से काफी उम्मीद होगी. यह फिल्म यशराज बैनर के तले बन रही है. इसके निर्माता अली अब्बास जफ़र है. फिल्म में सलमान खान के साथ में कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में है.

'माँ' का हाथ थामे नजर आए सलमान

आखिर क्यों? सलमान की इन बॉलीवुड सितारों से बड़ रही हैं दूरियां

इस बॉलीवुड एक्टर की वजह से सलमान ने अक्षय के साथ अपनी फिल्म को किया बंद

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -