'माँ' का हाथ थामे नजर आए सलमान
'माँ' का हाथ थामे नजर आए सलमान
Share:

बता दे कि, अभी तो वैसे भी सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' रिलीज हो गई है. इस फिल्म में हमे सलमान खान के साथ साथ उनके छोटे भाई सोहेल खान का भी दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक व्यवसाय भी कर रही  है. अब जनाब यह तो रही ट्यूबलाइट की बात पता चला है की सलमान खान आजकल कैटरीना कैफ के साथ में अपनी एक और फिल्म है नाम है 'टाइगर जिन्दा है' में भी नजर आने वाले है.

अब यह तो रही सलमान की फिल्मो की बात. सलमान खान जो के अपनी फैमेली के साथ में काफी गहरे जुड़े हुए है तभी तो अपनी पूर्व की फिल्म ट्यूबलाइट में जहां उन्होंने अपने माँ बाप का भी जिक्र किया था तथा अब एक बार फिर से सलमान खान अपनी दूसरी माँ यानि की अभिनेत्री हेलन के साथ में नजर आए है. जी हाँ बता दे कि, बॉलीवुड सेलेब्रिटीज आइफा अवार्ड्स 2017 (IIFA Awards 2017) के लिए मुंबई से न्‍यूयॉर्क के लिए रवाना हो चुके हैं.

आईफा को इस बाद करण जौहर और सैफ अली खान होस्‍ट करने वाले हैं. ऐसे में सोमवार को मुंबई के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सितारों का जमावड़ा नजर आया, लेकिन सितारों की इस चकाचौंध में सबकी नजरें सलमान खान की तरफ थीं, जो अपनी मां हेलन के साथ आईफा के लिए रवाना हुए हैं. सलमान अपनी मां का हाथ पकड़े एयरपोर्ट में एंट्री लेते नजर आए और 'भाईजान' के यह क्‍यूट फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जा रहे हैं.  

रणबीर और मैं पेशेवर होने के नाते फिल्म का प्रचार कर रहे है, कैटरीना

बेहद ही Hot है ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ का यह पहला कैरेक्‍टर प्रोमो....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -