आखिर क्यों? सलमान की इन बॉलीवुड सितारों से बड़ रही हैं दूरियां
आखिर क्यों? सलमान की इन बॉलीवुड सितारों से बड़ रही हैं दूरियां
Share:

बॉलीवुड में दबंग का टाइटल सलमान को यूं ही नहीं मिला हैं. एक बार जब सलमान का किसी के साथ मनमुटाव हो जाता हैं तो उन्हें दुबारा मनाना काफी टेढ़ी खीर होता हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं.

1.रणबीर कपूर:

सलमान और रणबीर जब भी एक दुसरे के सामने आते हैं तो अक्सर एक दुसरे को नज़र अंदाज़ करते हैं. अब हाल ही के एक वाकये को ले लीजिए. हुआ यह कि यशराज स्टूडियो में जब रणबीर और सलमान मौजूद थे तो दोनों ने एक दुसरे से बात करना तो दूर नज़रे भी नहीं मिलाई. गौरतलब हैं कि कटरीना रणबीर की गर्लफ्रेंड होने से पहले सलमान की गर्लफ्रेंड थी लेकिन बाद में रणबीर कटरीना का भी ब्रेकअप हो गया.

2.ऐश्वर्या राय:

इन दोनों की लव स्टोरी की दास्तां तो बच्चा-बच्चा जानता हैं. ब्रेकअप होने के बाद से ही दोनों एक दुसरे की शकल देखना भी पसंद नहीं करते हैं.

3.विवेक ओबरॉय:

जब सलमान और ऐश्वर्या का ब्रेकअप हुआ था तो ऐश्वर्या और विवेक ओबरॉय काफी करीब आ गए थे, तब से ही विवेक और सलमान में मनमुटाव बना हुआ हैं.

4. सोनाक्षी सिन्हा:

गौरतलब हैं कि सोनाक्षी ने सलमान के साथ दबंग फिल्म के जरिये बॉलीवुड में कदम रखा था. लेकिन बाद में जब सलमान के भाई अरबाज ने सोनाक्षी को “डॉली की डोली” फिल्म का ऑफर दिया तो सोनाक्षी ने ऑफर ठुकरा दिया था. सलमान को इस बात का बुरा लगा था और तभी से दोनों के बीच मनमुटाव बढता चला गया.

इस बॉलीवुड एक्टर की वजह से सलमान ने अक्षय के साथ अपनी फिल्म को किया बंद

'टाइगर..' पर सलमान की जबरदस्त दहाड़

'जुड़वाँ2' में वरुण संग सलमान भी कहेंगे, 'ईस्ट और वेस्ट इंडिया इस द बेस्ट'...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -