इस बॉलीवुड एक्टर की वजह से सलमान ने अक्षय के साथ अपनी फिल्म को किया बंद
इस बॉलीवुड एक्टर की वजह से सलमान ने अक्षय के साथ अपनी फिल्म को किया बंद
Share:

आप लोग सलमान खान और अक्षय कुमार को ‘मुझसे शादी करोगी’ फिल्म में देख चुके हैं. थोड़े दिन पहले खबर सुनने में आई थी कि सलमान और अक्षय जल्द ही एक बहुत बड़ी फिल्म में साथ में काम करेंगे. इन दोनों कलाकारों ने इसकी तैयारी भी जोरो सोरो से शुरू कर दी थी. सलमान और अक्षय को साथ में लाने का काम फिल्म निर्माता करन जोहर ने किया था.

इस फिल्म के विषय के बारे में कुछ पता नहीं चला था लेकिन खबर सुनने में आई थी कि बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन भी सेम कांसेप्ट पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. अजय और सलमान बहुत अच्छे दोस्त हैं. शायद यही वजह थी कि सलमान एक समान विषय पर फिल्म बना कर अपने दोस्त अजय को नाराज़ नहीं करना चाहते थे. हालाँकि बाद में सलमान ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि यह फिल्म अभी बंद नहीं हुई हैं.

लेकिन इसके थोड़े दिन बाद ही फिल्म के बंद होने की एक और वजह सामने आई. खबरों के मुताबिक यह फिल्म सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित हैं. इसलिए इस फिल्म को बनाने का बजट भी बहुत अधिक हो रहा था. सलमान को लगा कि यह फिल्म बाद में इतने बड़े बजट को वसूल नहीं कर पाएगी, लिहाजा दोनों ने इस फिल्म पर ताला लगा दिया. सलमान और अक्षय दोनों ही इस विषय पर चुप्पी साधे हुए हैं.

सलमान, अक्षय, ऋतिक नहीं बल्कि इस एक्टर के साथ कबीर खान बनाएँगे अपनी अगली फिल्म

'टाइगर..' पर सलमान की जबरदस्त दहाड़

देखिये संस्कारी बाबूजी की कुछ असंस्कारी तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -