इन हॉलीवुड स्टार्स को पछाड़ शाहरुख़ बने दुनिया के सबसे अमीर एक्टर
इन हॉलीवुड स्टार्स को पछाड़ शाहरुख़ बने दुनिया के सबसे अमीर एक्टर
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान सबसे चहेते एक्टर्स में से एक कहे जाते है। इंडिया  के साथ ही कई अन्य देशो में भी शाहरुख की जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी देखने के लिए मिलती है। इतना ही नहीं शाहरुख खान मूवी इंडस्ट्री में भी टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं। वहीं अब किंग खान के नाम एक और उपलब्धि भी दर्ज हो चुकी है। रिपोर्ट्स का कहना है कि शाहरुख खान दुनिया के सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हो चुके है। 

दुनिया के टॉप 5 सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हुए SRK:  बता दें कि किंग खान का नाम दुनिया के सबसे अमीर अभिनेत्रों की लिस्ट के टॉप 5 में शामिल हो चुका है। इसके वह दुनिया के सबसे रिचेस्ट एक्टर भी बन चुके है। इस केस में किंग खान ने हॉलीवुड के कई दिग्गज सेलेब्स को पछाड़ दिया है। दरअसल, हाल ही में वर्ल्ड ऑफ स्टैटिस्टिक्स ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से दुनिया के 8 सबसे अधिक अमीर एक्टर्स की लिस्ट भी साझा की है । इस लिस्ट में शाहरुख का नाम चौथे स्थान पर आया है। शाहरुख दुनिया के चौथे और भारत के पहले सबसे अमीर एक्टर भी बन चुके है। ट्वीट की जानकारी के मुताबिक शाहरुख की नेटवर्थ 770 मिलियन डॉलर हैं। भारतीय रुपये में गिना जाए तो ये 6 हजार 300 करोड़ से भी अधिक है। 

 

नेटवर्थ में टॉम क्रूज को भी पछाड़ा:  शाहरुख ने बड़ी कामयाबी हासिल कर दुनिया के टॉप स्टार टॉम क्रूज को भी पीछे छोड़ चुके है । टॉम क्रूज इस लिस्ट में 5वें स्थान पर है जिनकी कूल नेटवर्थ 620 मिलियन डॉलर है (5090 करोड़)। तो वहीं जैकी चैन 520 मिलियन डॉलर (4200 करोड़), जार्ज क्लूनी 500 मिलियन डॉलर (4100 करोड़) और रॉबर्ट डी नीरो 500 मिलियन डॉलर (4100 करोड़) है। वहीं जेरी सेनफील्ड 1 बिलियन डॉलर (8200 करोड़) नेटवर्थ के साथ इस लिस्ट में पहले नबंर पर हैं। दूसरे स्थान पर टायलर पेरी 1 बिलियन डॉलर (8200 करोड़) और ड्वेन जॉनसन 800 मिलियन डॉलर (6500 करोड़) हैं।

शूटिंग के वक़्त कार्तिक को लगी घुटने पर चोट तो एक्टर ने शुरू कर दिया ये काम

इस फिल्म में डेब्यू करने जा रही सिक्किम की बॉक्सर और पुलिस अफसर

'...आ गया पठान और खत्म हुआ इंतजार!' शाहरुख़ ने दी फैंस को ट्रेलर वाली ट्रीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -