इस फिल्म में डेब्यू करने जा रही सिक्किम की बॉक्सर और पुलिस अफसर
इस फिल्म में डेब्यू करने जा रही सिक्किम की बॉक्सर और पुलिस अफसर
Share:

लकड़बग्घा के निर्माताओं ने मूवी के सभी कलाकारों के कैरेक्टर पोस्टर और ट्रेलर जारी करने के उपरांत उनकी सबसे दिलचस्प कलाकारों में से एक एक्शा कीरुंग का खुलासा भी कर दिया है। इस फिल्म के माध्यम से वह मूवीज दुनिया में अपनी पारी शुरू करने वाली हैं। एक्शा कीरुंग 'लकड़बग्घा' में एक बेरहम कातिल महिला का किरदार में दिखाई देने वाली हैं। दिलचस्प बात यह है कि एक्शा कीरुंग असल जिंदगी सिक्किम की पुलिस और एक पेशेवर बॉक्सर, बाइकर और मॉडल हैं। बॉक्सर के रूप में वह कई बार राष्ट्रीय स्तर पर सिक्किम का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी है। मूवी में वह नायक के साथ हाथों हाथ मुटभेड़ करती हुई दिखाई देने वाली है। मूवी विक्टर मुखर्जी द्वारा निर्देशित और फर्स्ट रे फिल्म्स के बैनर तले निर्मित है। 

अंशुमन ने एक्शा को कास्ट करने के बारे में पूछे जाने पर बोला है कि, "मुझे नॉर्थ ईस्ट बहुत पसंद है और आम तौर पर पूरे देश में कलाकारों के लिए बहुत सम्मान है। हमने जानबूझकर, अपने पिछले प्रोडक्शन में 'हम भी अकेले, तुम भी' में पहाड़ों से निक्की को लिया था। क्योंकि हम चाहते थे कि इसकी कहानी LGBTQ+ समुदाय के लिए एक अखिल भारतीय प्रतिनिधित्व के रूप में हो और इसलिए हमने ज़रीन खान की साथी की भूमिका निभाने वाली जाह्नवी रावत को पेश किया। भले ही वह वास्तविक जीवन में दिल्ली से हैं। 

उन्होंने आगे कहा, "और अब फिल्म लकड़बग्घा द्वारा हम एक कदम आगे बढ़े है। एक्शा में सिक्किम के एक वास्तविक जीवन के पुलिस वाले को कास्ट किया है। मैं एक्शन फिल्मों में किल-बिल और महिला हत्यारों का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। जब आलोक लकड़बग्घा लिख ​​रहे थे, हमने जानबूझकर एक बेरहम कातिल महिला रखने का फैसला किया। उन्होंने सिक्किम की एक्शा का सुझाव दिया जो पुलिस के साथ ही एक सुपर मॉडल रही है। मैं एक्शा के पास पहुंचा और वो ऑडिशन के लिए तैयार हो गई। एक मार्शल किक बॉक्सर होने के नाते, वह वास्तव में फिल्म की दुनिया में फिट बैठती है। वह फिल्म में 'बिना नाम वाली लड़की' का किरदार निभा रहीं है और हमें उसका परिचय देते हुए बहुत गर्व हो रहा है। मज़ेदार बात ये है कि - उसने वास्तव में हमारे एक्शन दृश्यों के दौरान मुझे शारीरिक रूप से चोट पहुंचाई क्योंकि वह नहीं जानती थी कि कैसे पीछे हटना है या अभिनय करना है। यह रोमांचकारी अनुभव था। वह फिल्म में सरप्राइज पैकेट है।" खबरों का कहना है कि ये मूवी अंशुमन झा, रिधि डोगरा, परेश पाहुजा और मिलिंद सोमन अभिनीत एक पशु प्रेमी सतर्कता के बारे में भारत की पहली मूवी है। ये मूवी 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

'...आ गया पठान और खत्म हुआ इंतजार!' शाहरुख़ ने दी फैंस को ट्रेलर वाली ट्रीट

49 की उम्र में भी कैसे फिट रहते है ऋतिक रोशन? यहाँ जानिए सीक्रेट

अर्जुन के बाद अब जावेद अख्तर ने पठान को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -