शूटिंग के वक़्त कार्तिक को लगी घुटने पर चोट तो एक्टर ने शुरू कर दिया ये काम
शूटिंग के वक़्त कार्तिक को लगी घुटने पर चोट तो एक्टर ने शुरू कर दिया ये काम
Share:

अभिनेता कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के मांझे हुए स्टार्स में से एक कहे जाते है जिन्होंने बहुत कम वक़्त में अपनी खास पहचान भी बना ली है। इन दिनों एक्टर अपकमिंग मूवी शहजादा की शूटिंग में व्यस्त है। इसी दौरान उन्हें लेकर एक बुरी खबर भी सुनने के लिए मिल रही है। शूटिंग के दौरान कार्तिक के घुटने में चोट लग चुकी है। इस बात की जानकारी अधिक ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से दी है।

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटोज साझा की, इसमें वह अपने घुटने की सिंकाई करते दिखाई दे रहे है। फोटो शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा- 'घुटने टूट गए...आइस बकेट चैलेंज 2023 अब शुरु होता है'। तस्वीर में देखा जा सकता है कि अभिनेता आईस से भरी बकेट में बायां पैर डाले  बैठे हैं, साथ ही उनके घुटने के पीछे मसल्स पर ब्लू पैचेस नजर आ रहे है। एक्टर की इस पोस्ट से अनुमान लगाया जा सकता है कि उनको अधिक गंभीर चोट नहीं आई है। कार्तिक के घुटने में हल्की चोट आई है। 

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो कार्तिक आर्यन फिल्म 'शहजादा' में कृति सेनन के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देने वाले है।  मूवी 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। रोहित धवन द्वारा निर्देशित ये फिल्म अल्लू अर्जुन की सुपरहिट तेलुगु मूवी 'अला वैकुंठप्रेमुलु' का हिंदी रीमेक भी कहा जा रहा है।  

'...आ गया पठान और खत्म हुआ इंतजार!' शाहरुख़ ने दी फैंस को ट्रेलर वाली ट्रीट

49 की उम्र में भी कैसे फिट रहते है ऋतिक रोशन? यहाँ जानिए सीक्रेट

अर्जुन के बाद अब जावेद अख्तर ने पठान को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -