फैंस से इन स्टार्स ने की जानवरों पर दया दिखाने की अपील
फैंस से इन स्टार्स ने की जानवरों पर दया दिखाने की अपील
Share:

इस समय तेजी से फ़ैल रहे कोरोना वायरस को लेकर एक के बाद एक बड़ी खबर आ रही है. आप तो जानते ही हैं इस समय सभी जगह लॉकडाउन है और इसकी वजह से लोग तो अपने-अपने घरों में कैद हो गए, लेकिन मुसीबत के समय में उनका क्या जिनके ऊपर छत नहीं है. इस समय सबसे बुरी स्थिति सड़कों पर घूमने वाले आवारा पशुओं की है जिनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है. अब हाल ही में फिल्म अभिनेता शाहरुख खान को इनकी हालत पर तरस आया है. उन्होंने अब तक पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में सहायता राशि दी थी और इसके अलावा उन्होंने कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे मेडिकल स्टाफ को 25,000 पीपीई किट्स दी हैं.

 

ऐसे में बीते दिनों ही शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने गरीबों को भोजन के 95 हजार पैकेट बंटवाए थे. वहीं अब शाहरुख ने इस मुश्किल समय में लोगों से जानवरों पर दया दिखाने की अपील की है. जी दरअसल हाल ही में शाहरुख ने ट्वीट किया, 'जैसा कि पूरी दुनिया COVID-19 से मुकाबला कर रही है, इस बीच हमें बेजुबानों को नहीं भूलना चाहिए. मिलकर सुनिश्चित करें कि सड़कों पर रहने वाले और छोड़े गए जानवरों की देखभाल करें और उनसे सहानुभूति दिखाएं.'

 

वैसे शाहरुख के साथ ही बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी लोगों से जानवरों की मदद करने की अपील की है. जी दरअसल हाल ही में ट्वीट कर उन्होंने लिखा, 'हम सभी घर के अंदर रहकर COVID-19 से लड़ रहे हैं लेकिन ये जानवर कहां जाएंगे. यह सुनिश्चित करें कि उनका समय पर ध्यान रखा जाए और उन्हें खिलाया जाए. हम इनकी मदद करके अपना काम करें.' आप सभी को बता दें कि इन सभी स्टार्स के अलावा कॉमेडियन भारती सिंह ने भी बीते दिनों एक वीडियो शेयर कर जानवरों की मदद करने की गुहार लगाई थी.

प्रभास ने एक नया कीर्तिमान किया स्थापित, उनके इस एक्शन सीक्वेंस ने बनाया रिकॉर्ड!

जब फैन ने पूछा, 'कभी देश का पीएम बनना चाहते थे', अमिताभ ने दिया मजेदार जवाब

लॉकडाउन में इस एक्टर ने की शादी, भड़कीं रवीना ने सुना दी खरी-खोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -