लॉकडाउन में इस एक्टर ने की शादी, भड़कीं रवीना ने सुना दी खरी-खोटी
लॉकडाउन में इस एक्टर ने की शादी, भड़कीं रवीना ने सुना दी खरी-खोटी
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि इस समय देश में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है. हर कोई इस वायरस से परेशान है. ऐसे में इस संक्रमण की चपेट में अब तक 13 हजार से अधिक लोग आ चुके हैं और ऐसे में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन जारी है. आप सभी को बता दें कि बीते, शुक्रवार को कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी के बेटे और एक्टर निखिल कुमारस्वामी ने राज्य की राजधानी बेंगलुरु से लगभग 28 किलोमीटर दूर एक फार्महाउस में पूर्व मंत्री की पोती रेवती संग शादी रचाई.

जी हाँ, वहीं लॉकडाउन के दौरान हुई इस शादी की चर्चा देशभर में हो रही है कई लोग इसे गलत ठहरा रहे हैं. इन्ही में शामिल हैं एक्ट्रेस रवीना. जी दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है लेकिन बाद में उनका ट्वीट डिलीट भी हो गया. आप सभी को बता दें कि रवीना टंडन ने ट्विटर पर निखिल कुमारस्वामी की शादी को लेकर लिखा, "ठीक है, स्पष्ट है कि इन लोगों को पता नहीं है कि देश में कई लोग अपने परिवारों तक नहीं पहुंच पा रहे हैं और भूखे रह रहे हैं, जबकि बाकी लोग इस संकट की घड़ी में गरीबों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. हैरान हूं कि बुफे में क्या परोसा गया था.''

आप सभी को बता दें कि निखिल और रेवती की शादी का आयोजन कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू से करीब 28 किमी दूर किया गया. जी दरअसल रेवती कांग्रेस के पूर्व आवासीय मंत्री एम कृष्णप्पा की पोती हैं और शादी में केवल पारिवारिक सदस्य ही मौजूद रहे. आपको बता दें कि शादी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें लोग बिना मॉस्‍क पहनें नजर आ रहे हैं और साथ ही सोशल डिस्‍टेसिंग का पालन भी नहीं कर रहे हैं.

लॉकडाउन में विराट पर चिल्लाने लगी अनुष्का, कहा- 'ऐ कोहली... क्या कर रहा है, चौका मार ना'

बेटियों की तरह स्वस्थ्य हुए करीम मोरानी, कोरोना नेगेटिव आई तीसरी रिपोर्ट

गर्लफ्रेंड का हेयरकट करते नजर आए राजकुमार राव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -