जब फैन ने पूछा, 'कभी देश का पीएम बनना चाहते थे', अमिताभ ने दिया मजेदार जवाब
जब फैन ने पूछा, 'कभी देश का पीएम बनना चाहते थे', अमिताभ ने दिया मजेदार जवाब
Share:

इस समय कोरोना वायरस तेजी से फैलता चला जा रहा है और इसी को मद्देनज़र रखते हुए सरकार ने देशभर में लॉकडाउन लागू किया हुआ है. इस कारण लोगों को अपने घरों से निकलने से भी मना किया गया है. इस लॉकडाउन के कारण कई स्टार्स अपने फैंस से नहीं मिल पा रहे हैं और इन्ही में शामिल हैं अमिताभ बच्चन. अमिताभ भी अपने फैंस से होने वाली हर रविवार की मुलाकात भी नहीं कर पा रहे हैं और कोरोना के कहर से पहले मुंबई में बिग बी के घर के बाहर हर रविवार को हज़ारों लोगों की भीड़ जुटा करती थी और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी बाहर आकर लोगों से मुलाकात करते थे और उनका अभिवादन स्वीकार किया करते थे.

आप सभी को बता दें कि फैंस से मुलाकात नहीं होने का ही असर है कि अमिताभ बच्चन अब सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस के साथ वार्तालाप कर रहे हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक अमिताभ इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को रिप्लाई दे रहे हैं और जब एक फैन ने अमिताभ बच्चन से इंस्टाग्राम पर पूछा, "सर आप कभी देश का पीएम बनना चाहते थे." तो उन्होंने खास अंदाज़ में जवाब दिया. जी दरअसल अमिताभ बच्चन ने ठहाके वाली इमोजी के साथ रिप्लाई किया, "यार सुबह सुबह शुभ शुभ बोलो." इस समय अमिताभ का यह जवाब फैंस को अच्छा लग रहा है.

वैसे आप सभी को पता ही होगा अमिताभ बच्चन ने साल 1984 में कांग्रेस के टिकट पर अलाहाबाद (अब प्रयागराज) से लोकसभा का चुनाव लड़ा था. उन्होंने वहां से जीत भी हासिल की, लेकिन तीन साल बाद इस्तीफा दे दिया था. जी दरअसल अमिताभ ने उस सीट पर 1,87,895 वोटों से जीत हासिल की थी, जो कि एक रिकॉर्ड है लेकिन अमिताभ राजनीति में नहीं रहे. वहीं वह इन दिनों कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को जागरूक करने में लगे हुए हैं.

लॉकडाउन में विराट पर चिल्लाने लगी अनुष्का, कहा- 'ऐ कोहली... क्या कर रहा है, चौका मार ना'

रामायण के चलते ट्रोल होने पर सोनाक्षी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बेटियों की तरह स्वस्थ्य हुए करीम मोरानी, कोरोना नेगेटिव आई तीसरी रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -