सिद्धार्थ की यादों में अटकी शहनाज तो सलमान ने दी ये सलाह
सिद्धार्थ की यादों में अटकी शहनाज तो सलमान ने दी ये सलाह
Share:

अभिनेत्री शहनाज गिल जल्द ही मोस्ट अवेटड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में दिखाई देने वाली है। मूवी में शहनाज सुपरस्टार सलमान खान के साथ दिखाई देने वाली है। 10 अप्रैल को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है, जहां मूवी की पूरी टीम एकसाथ दिखाई दी थी। इस दौरान सलमान शहनाज की लव लाइफ को लेकर बात करते दिखाई दिए, इसका वीडियो सोशल माीडिया पर खूब वायरल हो चुका है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान अपने पीछे खड़ी शहनाज की तरफ मुड़ जाते है और उन्हें कहते हैं कि, ‘शहनाज मुझे लगता है अब तुम्हें अपनी लाइफ में आगे बढ़ जाना चाहिए..क्योंकि मुझे लग रहा और मैं ये सब चीजें काफी नोटिस करता हूं..मैं अपने बारे में भी ऐसा नोटिस करता हूं..और देखकर पता लग जाता है...लेकिन अब मुझे कुछ ज्यादा बोलना नहीं चाहिए।'

 

खबरों का कहना है कि, शहनाज गिल का दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ के साथ बॉन्ड बहुत मजबूत था। वह कई बार सिद्धार्थ की यादों में खोई हुई दिखाई देती है। ऐसे में सलमान खान की इस नसीहत को यूजर्स सिद्धार्थ के साथ जोड़ कर देख रहे हैं। खबरों का कहना है कि मूवी किसी का भाई किसी की जान ईद के अवसर पर 21 अप्रैल, 2023 को पर्दे पर रिलीज की जाने वाली है। मूवी में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े  लीड रोल में हैं। जिसके साथ साथ इसमें पंजाबी सिंगर जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी, साउथ एक्टर वेंकेटेश और भूमिका चावला भी दिखाई देने वाले है।

अक्षय के हाथ से जा सकती है 'राउडी राठौर 2', ये अभिनेता कर सकता है काम

आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं अनन्या? जानिए क्या है मामले की सच्चाई

WAR 2 के लिए पहली पसंद है जूनियर एनटीआर, कोई और नहीं करेगा फिल्म में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -