अक्षय के हाथ से जा सकती है 'राउडी राठौर 2', ये अभिनेता कर सकता है काम
अक्षय के हाथ से जा सकती है 'राउडी राठौर 2', ये अभिनेता कर सकता है काम
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई मूवीज के सीक्वल आने जा रहे है और कई पर बात चल रही है। अब लेटेस्ट रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि मूवी 'राउडी राठौर' का सीक्वल बनने की तैयारीबी भी की जा रही है। मूवीज के सीक्वल में कई बार देखा गया है कि स्टारकास्ट में परिवर्तन हो जाता है। मूवी 'राउडी राठौर' के सीक्वल को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को लेने की बात चल रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा को मूवी 'राउडी राठौर 2' (Rowdy Rathore 2) में पुलिस कॉप की भूमिका में लाने की प्लानिंग हो रही है। बताते चलें कि फिल्म 'राउडी राठौर' वर्ष 2012 में आई थी और इसमें अक्षय कुमार लीड रोल में थे।

राउडी राठौर 2' के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिखाई दिलचस्पी: खबरों का कहना है कि एक सोर्स ने खुलासा भी कर दिया है कि फिल्ममेकर शबीना खान कुछ समय से मूवी  'राउडी राठौर 2' को बनाने के लिए प्रयास भी कर रहे है। वह फाइनली मूवी 'राउडी राठौर 2' के लिए कोर आइडिया को लॉक कर चुकी हैं और इस फिल्म के लिए एक पुलिस कॉप के रोल के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा से वार्ता भी कर रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी इस फिल्म के लिए दिलचस्पी नजर आई है। 

हालांकि, वह अभी भी इस पर विचार कर रहे है कि क्या उन्हें रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स के  एक पुलिस वाले की भूमिका निभानी चाहिए। सोर्स ने आगे बताया कि मूवी का निर्माण शबीना खान और संजय लीला भंसाली द्वारा किया जाने वाला है। मेकर्स अगले 2 माह में फिल्म को शुरू करना चाह रहे हैं। अब फिल्म की कास्ट को लेकर बात हो रही है। वहीं, एक टॉप के डायरेक्टर से साथ भी बातचीत चल रही है, जिसने पिछले साल एक ब्लॉकबस्टर मूवी दी थी। 

WAR 2 के लिए पहली पसंद है जूनियर एनटीआर, कोई और नहीं करेगा फिल्म में एंट्री

RCB की हार से निराश हुई विराट की पत्नी...लटके हुए चेहरे साथ आई नजर

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने रिया चक्रवर्ती के लिए लिखे 'अपशब्द', जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -