WAR 2 के लिए पहली पसंद है जूनियर एनटीआर, कोई और नहीं करेगा फिल्म में एंट्री
WAR 2 के लिए पहली पसंद है जूनियर एनटीआर, कोई और नहीं करेगा फिल्म में एंट्री
Share:

यशराज फिल्म्स इन दिनों अपने स्पाई यूनिवर्स को लेकर बहुत चर्चा में है। 'पठान' के उपरांत अब प्रोडक्शन हाउस ने 'वॉर 2' की भी अनाउंसमेंट भी कर डाला है, इसको लेकर फैंस बहुत उत्साहित हैं। अब इसी बीच 'वॉर 2 (WAR 2)' को लेकर एक बड़ी खबर भी सुनने के लिए मिला है। ऋतिक रोशन स्टारर इस मूवी को लेकर हाल ही में रिपोर्ट्स सामने आई थी कि 'वॉर 2' में अभिनेत्री जूनियर एनटीआर (Junior NTR) ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ भिड़ते हुए दिखाई देने वाले है।

लेकिन बाद में रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि जूनियर NTR ने आदित्य चोपड़ा द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस मूवी को करने से साफ मना कर दिया है और अब मेकर्स मूवी में जूनियर NTR की जगह प्रभास और विजय देवरकोंडा को अप्रोच जकर पाएंगे। लेकन नई रिपोर्ट्स के मुताबिक 'वॉर 2' के लिए मेकर्स की पहली पसंद केवल जूनियर NTR है। 

खबरों का कहना है कि "NTR जूनियर 'वॉर 2' के लिए आदित्य चोपड़ा की पहली और एकमात्र पसंद हैं। वास्तव में यह किरदार जूनियर NTR को ध्यान में रखकर लिखा गया है। वॉर 2 को दो सुपरस्टार्स - ऋतिक रोशन और NTR जूनियर - के बीच की लड़ाई के रूप में डिजाइन किया गया है और यह विचार उन दोनों के व्यक्तित्व का जश्न सेलिब्रेट करने के लिए है। जूनियर एनटीआर के साथ पिछले 4 माह से बातचीत चल रही है और यह चीजें मार्च तक पेपर पर उतरने वाली है।" 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने रिया चक्रवर्ती के लिए लिखे 'अपशब्द', जानिए क्यों?

सलमान खान ने लगाई पलक-इब्राहिम के रिश्ते पर मुहर! जानिए क्या कहा?

अचानक रिपोर्टर ने पूछ लिया ऐसा सवाल कि सलमान खान ने बीच इवेंट में उतार दी शर्ट, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -