आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं अनन्या? जानिए क्या है मामले की सच्चाई
आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं अनन्या? जानिए क्या है मामले की सच्चाई
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन किसी ना किसी स्टार्स के अफेयर और ब्रेकअप की खबरें सुनने के लिए मिल जाती है। फिल्मी दुनिया में बीते बहुत वक़्त से अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के डेट करने की खबर भी सुनने के लिए मिल रही है। ये दोनों इवेंट्स में कई बार एक साथ दिखाई दिए तो लोगों ने इनके अफेयर की कयासबाजी करनी शुरू कर दी। जिसके उपरांत अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के अफेयर की खबरें तेजी से फ़ैल रही है। हालांकि, इन दोनों स्टार्स ने इन खबरों पर चुप्पी साध रखी है। वहीं, अब अनन्या पांडे की मां भावना पांडे (Bhavana Panday) ने अपनी बेटी के रिलेशनशिप को लेकर खुलासा भी कर दिया है। 

अनन्या पांडे के रिलेशन पर भावना पांडे ने कही ये बात: अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की डेटिंग को लेकर हमेशा बातें होती रहती हैं। हाल ही में दोनों के रैंप वॉक ने अफेयर की खबरों को और अधिक हवा दे दी। अब अनन्या पांडे की मां भावना पांडे ने 'मीडिया' से बात की है और बताया है कि उनकी बेटी सिंगल है। 

भावना पांडे ने इस बारें में कहा है कि इंडस्ट्री में इस तरह की चीजें होती रहती हैं और उन्हें लगता है कि व्यक्ति को अच्छी और बुरी बातों को दोनों को स्वीकार  कर लेना चाहिए, भावना पांडे का मानना है कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को निगेटिव बातों पर ध्यान देकर मिल रहे प्यार पर ध्यान देना जरुरी है। भावना पांडे ने अनन्या पांडे को प्रोफेशनल सलाह देने के प्रश्न पर उत्तर दिया कि उन्होंने अपनी बेटी को अच्छा इंसान बनने के लिए कहा। वह एक्ट्रेस नहीं है इसलिए अनन्या पांडे को को प्रोफेशनल सलाह नहीं दी।

VIDEO! इंटरनेट पर छाई ये दुल्हन, जानिए क्या है खास?

गले में टायर डालकर जिन्दा जला दिए गए थे सिख ! कांग्रेस नेता जगदीश टाइटलर को CBI ने किया तलब

क्या आपके GMAIL पर भी बढ़ गई है SPAM MAIL की संख्या तो इस तरह करें ब्लॉक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -