शहनाज गिल के पिता को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस बोली- 'सब झूठ है'
शहनाज गिल के पिता को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस बोली- 'सब झूठ है'
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह गिल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के माध्यम से ये दावा किया था कि उन्हें एक विदेशी नंबर से धमकी भरा कॉल आया है तथा उनसे 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बोला था कि उस आदमी ने उन्हें धमकी दी थी कि यदि उन्होंने रंगदारी की रकम नहीं दी तो पहले उनकी बेटी शहनाज एवं फिर उन्हें मार दिया जाएगा।

संतोख सिंह ने पुलिस पर ये इल्जाम लगाया था कि उनकी शिकायत पर ढीला बर्ताव अपनाया जा रहा है। तत्पश्चात, अब इस मामले पर पुलिस प्रशासन का पक्ष भी सामने आया है। पुलिस ने बताया कि संतोख सिंह गिल के विरुद्ध आपराधिक मामले दर्ज हैं तथा उन्हें पहले पुलिस ने सुरक्षा दी थी, क्योंकि वह एक संगठन के अध्यक्ष थे। उन्होंने पहले भी पुलिस सुरक्षा का दुरुपयोग किया है तथा जब वो बोलते हैं कि उन्हें एक विदेशी नंबर से धमकियां मिली हैं, उसमें कोई सच्चाई नहीं है।

पुलिस का कहना है कि संतोख सिंह गिल को कोई धमकी नहीं मिली है। उन्होंने पुलिस सुरक्षा पाने के लिए ड्रामा रचा है। शहनाज के पिता ने ये दावा किया था कि उन्हें कॉल करने वाले ने उनसे ये बोला था कि वो पाकिस्तान से बोल रहा है। उनका ये भी दावा था कि कॉलर ने बोला था कि उनकी बेटी यानी शहनाज ने जमकर पैसा कमाया है। उसमें से 50 लाख की व्यवस्था कर दो वरना शहनाज और उन्हें दोनों को मार दिया जाएगा। ये भी बोला गया था कि धमकी देने वाले व्यक्ति ने उनसे कहा था जिस तरह हिंदू नेता सुधीर सूरी को गोली मारी गई, उसी प्रकार तुम्हें भी गोली मारेंगे। संतोख सिंह का कहना था कि वो कई बार पुलिस से न्याय की मांग कर चुके हैं, मगर उनकी कोई सुनवाई नहीं होती। लेकिन अब पुलिस ने उनके दावों को गलत करार दिया है।

'मैं चाहती हूँ मेरे बच्चे भागकर शादी कर लें', आखिर ऐसा क्यों बोली ट्विंकल खन्ना?

VIDEO! 90 साल की उम्र में इस मशहूर अदाकारा ने राम मंदिर में किया ऐसा डांस, देखकर हैरत में पड़े लोग

इस दिन होने जा रहा है रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -