शहनाज गिल के पिता की बड़ी मुश्किलें, पुलिस ने लगाया ये आरोप
शहनाज गिल के पिता की बड़ी मुश्किलें, पुलिस ने लगाया ये आरोप
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख के खिलाफ पंजाब पुलिस ने कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं तथा उन पर कुछ धमकी भरे कॉल और वीडियो मिलने के पश्चात् उन्हें प्रदान की गई सुरक्षा कवर का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। बीते दिनों खबर आई थी कि शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। रूपये न देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई थी।

खबर थी कि शहनाज के पिता संतोख को शनिवार को एक पाकिस्तानी नंबर से धमकी भरा फोन आया। कॉल करने वाले ने अपने आप को पाकिस्तानी नागरिक बताया तथा 50 लाख रुपये की मांग की। अब पुलिस ने यह सारा मामला झूठ बताया है तथा कहा है कि सुख उस सुरक्षा कवर का अनुचित इस्तेमाल कर रहे थे, जो उन्हें उनकी सुरक्षा के एकमात्र उद्देश्य के लिए प्रदान किया गया था। बाबा बकाला के पुलिस उपाधीक्षक सुरिंदर पाल सिंह ने कहा, "एक संगठन चलाने की वजह से संतोख सिंह सुख दी गई सुरक्षा कवर का बुरा बर्ताव कर रहे थे। उन्हें सुरक्षा कवर का दुरुपयोग न करने का निर्देश दिया गया था, मगर उन्होंने निर्देशों की अवहेलना की।" 

उन्होंने यह भी बताया कि संतोख सिंह सुख की गतिविधियों की वजह से उनके खिलाफ 6 मामले दर्ज किए गए हैं तथा पुलिस उनकी तहकीकात कर रही है। जैसे ही पुलिस ने यह बयान जारी किया शहनाज के पिता ने उन्हें आधारहीन बताया। उन्होंने कहा कि पुलिस उन पर गलत कामों का इल्जाम लगा रही है क्योंकि उन्होंने हाल ही में उन्हें धमकी देने वालों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं करने के लिए पुलिस को बुलाया था। संतोख सिंह सुख ने इन इल्जामों का खंडन करते हुए कहा, "पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। पुलिस अपनी गलती को छिपाने के लिए ऐसे बेबुनियाद आरोप लगा रही है।" हालांकि, अभी तक शहनाज ने इस मामले पर अपनी कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

जब बॉलीवुड की इस अदाकारा के लिए सिक्योरिटी में खड़े हो गए थे सलमान खान, खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

कंगना रनौत ने शेयर किया PM मोदी का 10 साल पुराना वीडियो, CAA पर कही थी ये बात

'कभी-कभी पैरेंट्स का न होना 'आशीर्वाद' की तरह होता है', बेटी त्रिशाला की पोस्ट देख संजय दत्त पर भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -