स्पिरिचुअल टीचर बीके शिवानी से मिली शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किए ये खुलासे
स्पिरिचुअल टीचर बीके शिवानी से मिली शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किए ये खुलासे
Share:

देश के सबसे बड़े और टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल हाल ही में अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला को एक वीडियो में याद करती दिखाई दी। इसके चलते शहनाज गिल ने ये भी कहा कि वह अपने कठिन समय में भी किस प्रकार से मजबूत बनकर खड़ी रहीं। दरअसल, शहनाज गिल तथा स्पिरिचुअल टीचर बीके शिवानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में शहनाज गिल स्पिरिचुअल बातें करती नजर आ रही हैं। वहीं अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह अक्सर सिद्धार्थ से बोलती थीं कि वह उनसे बहुत पहले से बात करना चाहती थीं। बता दे कि लोकपिय टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया था। ऐसे में सिद्धार्थ की सबसे नजदीकी माने जाने वालीं शहनाज गिल भी बहुत समय तक शॉक में रही थीं। हालांकि इस बीच अभिनेत्री की एक फिल्म पंजाबी अभिनेता तथा गायक दिलजीत दोसांझ के साथ भी रिलीज हुई थी- हौंसला रख, जिसे ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला था।

वही सोशल मीडिया पर सामने आए शहनाज गिल के वीडियो में वह बीके शिवानी से इंटरएक्ट करती नजर आ रही हैं। वीडियो में शहनाज गिल बोलती हैं- ‘मैंने कई बार सिद्धार्थ से बोला था कि मैं सिस्टर शिवांनी से मिलना चाहती हूं। मैं उन्हें बेहद पसंद करती हूं। वह भी हमेशा बोलता था कि हां मिलेंगे। फिलहाल अभी चिल करो। फिर इसके पश्चात् ये सब हो गया।’ शहनाज ने आगे बताया- ‘मैं अक्सर सोचती हूं कि आखिर कैसे उस आत्मा ने मुझे इतना ज्ञान दिया, क्योंकि इससे पहले मैं लोगों को समझ नहीं पाती थी। मैं बेहद ही मासूम किस्म की हुआ करती थी जो कि किसी पर भी विश्वास कर लिया करती थी। मगर उसने मुझे काफी कुछ सिखाया कि लाइफ में क्या क्या होता है। ईश्वर ने मुझे उससे मिलवाया। फिर हम फ्रेंड्स की भांति रहे। भगवान ने हमें इसलिए ही मिलवाया जिससे वो मुझे लाइफ के बारे में ये सब बता सके। इन दो वर्षों में उसने मुझे काफी चीजें सिखाईं।’

शहनाज ने आगे बताया- ‘उनके कारण ही मैं आपसे मिली हूं। अब जानती हूं कि कैसे मुझे मेरी जिंदगी में चीजें हैंडल करनी हैं। अब मैं बहुत मजबूत हूं।’ वही बिग बॉस विजेता रह चुके सिद्धार्थ ने 40 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कह दिया था। बिग बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला तथा शहनाज गिल को साथ में ऑडियंस ने देखना बहुत पसंद किया था। प्रशंसकों ने तो उस समय इन दोनों को ‘सिडनाज’ कह कर पुकारना आरम्भ कर दिया था। अभिनेता सिद्धार्थ ने अपने करियर में कई सारे सीरियल्स में काम किया था। 

मनोरंजन जगत में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, अब ये मशहूर स्टार हुआ संक्रमित

लंबे समय के बाद टीवी पर वापसी करने जा रहा है ये मशहूर एक्टर

अब ये मशहूर अदाकारा हुई कोरोना संक्रमित, बोली- 'मैं बहुत दुखी महसूस कर रही हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -