एक बार फिर सिद्धार्थ को लेकर इमोशनल हुई शहनाज गिल
एक बार फिर सिद्धार्थ को लेकर इमोशनल हुई शहनाज गिल
Share:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों कई इवेंट्स् में दिखाई देती है। सलमान खान के साथ वे जल्द ही एक मूवी में भी दिखाई देने वाली है। हाल ही में शहनाज गिल को दुबई में ‘दि राइजिंग स्टार’ का अवॉर्ड भी दे चुके है। अवॉर्ड लेने के उपरांत उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की याद आई और अवॉर्ड उन्हें समर्पित किया। शहनाज ब्लू कलर के गाउन में इवेंट में दिखाई दी। अवॉर्ड लेते हुए शहनाज बहुत  खुश दिखाई दे रही है। साथ ही एक पल के लिए वे सिद्धार्थ को याद कर बहुत भावुक हो चुकी हुई। अवॉर्ड लेते हुए और स्पीच देते हुए उनका एक वीडियो सोशल ​मीडिया पर वायरल हो चुका है।

सिद्धार्थ ने मुझे यहां पहुंचाया: अवॉर्ड लेने  के उपरांत शहनाज गिल ने अपनी स्पीच छोटी और खास दी। अपने अंदाज में उन्होंने बोला है कि, ‘मैं अपनी फैमिली, मेरे फ्रेंड्स, मेरी टीम किसी को भी यह अवॉर्ड डेडीकेट नहीं करूंगी क्योंकि यह मेरी मेहनत है, तू मेरा है और मेरा ही रहेगा। ठीक है, सुनो एक चीज और… मैं एक बंदे को शुक्रिया कहना चाहती हूं। थैंक यू मेरी लाइफ में आने के लिए…मुझ में इतना इन्वेस्ट किया कि आज मैं यहां पहुंची हूं। थैंक यू सिद्धार्थ शुक्ला। दिस इज फॉर यू।’

 

बता दें कि 2015 में म्यूजिक वीडियो के माध्यम से शहनाज सबके सामने आई थीं। जिसके उपरांत उन्होंने कुछ और पंजाबी वीडियोज और फिल्में कीं। जिसके उपरांत वे ‘बिग बॉस 13’ पहुंची और सबका दिल भी जीत लिया है। इसी दौरान उनकी दोस्ती सिद्धार्थ से हुई और दोनों करीब आ गए। सिद्धार्थ ने ‘बिग बॉस’ का खिताब जीता था और वे आगे शहनाज के साथ लाइफ स्पेंड करना चाह रहे थे। सितम्बर 2021 में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो चुका था।

सिद्धू को मौत के घाट उतारने वाले शख्स ने दुनिया को कहा अलविदा

सिद्धू के बाद अब इस पंजाबी सिंगर पर मंडरा रहा मौत का खतरा

मशहूर अभिनेत्री दलजीत कौर ने कहा दुनिया को अलविदा, ब्रेन ट्यूमर से थीं पीड़ित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -