सिद्धू के बाद अब इस पंजाबी सिंगर पर मंडरा रहा मौत का खतरा
सिद्धू के बाद अब इस पंजाबी सिंगर पर मंडरा रहा मौत का खतरा
Share:

पंजाब में अभी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के कत्ल का मामला सुलझा नहीं कि अब एक और सिंगर को जान से मारने की धमकी ने पुलिस में हड़कंप का माहौल पैदा कर दिया है। अब पंजाबी सिंगर बब्बू मान को जान से मारने की धमकी भी मिल रही है।

बढ़ाई गई घर की सुरक्षा: अब तक मिली खबरों के अनुसार पंजाबी सिंगर बब्बू मान को अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन पर जान से मारने धमकी दी गई है। इसके उपरांत से पुलिस प्रशासन में खलबली मची हुई है क्योंकि, अभी सिद्धू मूसेवाला केस सॉल्व हुआ नहीं कि अब ये नई मुसीबत भी सुनने के लिए मिली है। ऐसे में सिंगर को धमकी मिलने के बाद पुलिस ने उनके घर की सुरक्षा को और भी ज्यादा बढ़ा दिया गया है।

बंबीहा ग्रुप की ओर से धमकी के संकेत!: इस बारें में कहा जा रहा है कि, सिंगर बब्बू मान को जान से मारने की ये धमकी गैंगस्टर बंबीहा ग्रुप की ओर से दी जा चुकी है। हालांकि इस मामले में पुलिस ने आधिकारिक तौर पर अभी कुछ नहीं कहा है।

कौन हैं बब्बू मान?: बता दे कि बब्बू मान पंजाब के जाने-माने सिंगर और कलाकार हैं। बब्बू मान सिंगर होने के साथ ही सॉन्ग राइटर, म्यूजिक डायरेक्टर, एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर के नाम से भी पहचाने जाते है। बब्बू मान पंजाबी गाने गाते है और पंजाबी मूवीज में भूमिका भी निभाते हैं। पंजाब के फतेहगढ़ साहिब के खांट गांव में जन्मे बब्बू मान बॉलीवुड के लिए भी कार्य कर चुके है।

शादी की खबरों के बीच तमन्ना ने दिखाया अपने बिजनेसमैन पति का चेहरा!

'मेरा अब्दुल ऐसा नहीं, लड़कियों क्या अब भी नींद से नहीं जागोगी', श्रद्धा का केस देखकर एक्ट्रेस ने लिखा पोस्ट

कृष्णा के निधन के शोक में तेलुगू इंडस्ट्री, इतने दिन के लिए हुई बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -