सिद्धू को मौत के घाट उतारने वाले शख्स ने दुनिया को कहा अलविदा
सिद्धू को मौत के घाट उतारने वाले शख्स ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

पाकिस्तान (Pakistan) के नापाक इरादों के बारे में पूरी दुनिया को इस बारें में पता चल चुका है फिर भी वह झूठ का नकाब ओढ़े अपने गुनाहों को छिपाने का प्रयास करते है। लेकिन मीडिया ने इंसानी शक्ल में आतंक की मशीनें तैयार करने के पाकिस्तान के मकसद का खुलासा किया है। पाक दुनिया में खासकर इंडिया के विरुद्ध आतंक फैलाने वाले आतंकियों को ना केवल पनाह देकर उनका पनाहगार बना हुआ है साथ ही इन आतंकवादियों के नापाक मंसूबो भी देखने के लिए मिले है। इंडिया में और खासकर इंडिया के पंजाब में आतंक फैलाने वाले आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा संधू (Harvinder Singh Rinda Sandhu) की नशे की ओवरडोज से जान चली गई है और उसने पाकिस्तान के एक अस्पताल में ही दम तोड़ दिया है।

आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा की मौत: आपको बता दें कि आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा इंडियन एजेंसियों के लिए सिरदर्द बना हुआ था। बीते कई घटनाक्रमों में रिंदा का नाम भी सामने आ गया है। पंजाब के गैंगस्टरों के साथ भी रिंदा के मजबूत संबंध थे। इनके माध्यम से वह इंडिया में खासकर पंजाब में आतंक फैला रहा था। खबरों का कहना है कि, पाकिस्तान में पनाह लिए मोस्ट वांटेड आतंकवादी हरविंदर सिंह रिंदा की मौत इस्लामाबाद के एक हॉस्पिटल में हुई और उससे पहले लाहौर के एक अस्पताल में भी उसे ले जाया गया था। लेकिन तबीयत बहुत अधिक बिगड़ने के चलते उसे सैनिक अस्पताल शिफ्ट करना पड़ा था। यहां भी डॉक्टर उसकी जान नहीं बचा सके और उसकी जान चली गई है।

पंजाब सरकार की नाक में कर रखा था दम: खबरों का कहना है कि बीते कई दिनों से रिंदा ने पंजाब सरकार की नाक में दम कर रखा था। रिंदा पंजाब में टारगेट किलिंग और आतंकवाद फैलाने के लिए की गई कई वारदातों में वांछित था। पहले हरविंदर सिंह रिंदा संधू एक गैंगस्टर ही था, लेकिन उसने पाक में ISI की शरण प्राप्त एक अन्य मोस्ट वांटेड आतंकवादी वधावा सिंह के साथ हाथ भी मिला चुका था। रिंदा बब्बर खालसा के प्रमुख वधावा सिंह का दाहिना हाथ बन चुका था और पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई ने भी रिंदा को अपने साथ जोड़ लिया था। रिंदा के माध्यम से ISI पंजाब में ड्रोन की मदद से हथियारों की सप्लाई करने लग गया था। जिसके साथ ही रिंदा ने गैंगस्टर रहते पंजाब में अपना नेटवर्क स्थापित किया था। छोटे अपराधियों को उसने आतंकी गतिविधियों के लिए तैयार करना शुरू कर दिया था। मोहाली स्थित पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस मुख्यालय की इमारत पर RPG हमला इसी कड़ी का भाग है।

सिद्धू के बाद अब इस पंजाबी सिंगर पर मंडरा रहा मौत का खतरा

मशहूर अभिनेत्री दलजीत कौर ने कहा दुनिया को अलविदा, ब्रेन ट्यूमर से थीं पीड़ित

Video: 'मैं बहुत रोई हूं', फिल्म की स्क्रीनिंग से निकलते ही बोलीं शहनाज गिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -