मशहूर अभिनेत्री दलजीत कौर ने कहा दुनिया को अलविदा, ब्रेन ट्यूमर से थीं पीड़ित
मशहूर अभिनेत्री दलजीत कौर ने कहा दुनिया को अलविदा, ब्रेन ट्यूमर से थीं पीड़ित
Share:

पंजाबी इंडस्ट्री से एक बड़ी और बहुत बुरी खबर सामने आई है। जी दरअसल यहाँ इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री दलजीत कौर (Daljeet Kaur) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। आपको बता दें कि हाल ही में मिली जानकारी के तहत दलजीत कौर का निधन हो गया है और 69 की उम्र में उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली है। मिली खबर के मुताबिक वह अब इस दुनिया में नहीं है। आपको बता दें कि दलजीत कौर कई सुपरहिट पंजाबी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं और उनका निधन पंजाबी सिनेमा के लिए एक बड़ा नुकसान बताया जा रहा है। अब इस समय दलजीत कौर को फैन्स और सितारे श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

'हीरो बनने के लिए अर्पिता से आयुष ने की थी शादी'!, अफेयर के बारे में पता चलते ही सलमान खान ने कही थी ये बात

आप सभी को बता दें कि कई सुपरहिट पंजाबी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाने वालीं नामी अभिनेत्री दलजीत कौर का बीते गुरुवार को पंजाब के लुधियाना जिले में निधन हो गया। जी दरअसल दलजीत कौर 69 साल की थीं और उनके चचेरे भाई हरिंदर सिंह खंगुरा के अनुसार कौर पिछले तीन वर्ष से ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थीं और बीते एक साल से कोमा में थीं। दिलजीत कौर का निधन उनके चचेरे भाई के घर पर सुबह के समय हुआ। आपको बता दें कि इस बारे में हरिंदर सिंह खंगुरा ने बताया कि, 'दिलजीत का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।'

आपको हम यह भी बता दें कि दिल्ली के लेडी श्री राम कॉलेज से स्नातक तक पढ़ाई करने के बाद कौर ने 1976 में 'दाज' फिल्म के साथ अपना करियर शुरू किया था। आपको यह भी बता दें कि दलजीत कौर ने कई हिट फिल्मों में अभिनय किया, जिनमें 'पूत जट्टां दे' (1983), 'मामला गड़बड़ है' (1983), 'की बनू दुनिया दा' (1986), 'पटोला' (1988) और 'सईदा जोगन' (1979) शामिल हैं।

तमिलनाडु, दक्षिण भारत में बरसेंगे बादल, जानिए आपके राज्य में क्या है हाल

कांग्रेस पार्षद ने नपा सम्मेलन में बेरिकेटिंग को लोकतंत्र की हत्या बताया

सुहाना खान का पीछा कर रहे थे लड़के, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि वायरल हो गया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -