बादशाह के नए गाने पर जमकर थिरकी पंजाब की कटरीना कैफ, वीडियो देख फैंस बोले- WOW
बादशाह के नए गाने पर जमकर थिरकी पंजाब की कटरीना कैफ, वीडियो देख फैंस बोले- WOW
Share:

पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल 'बिग बॉस 13' के पश्चात् से ही चर्चाओं में बनी हुई हैं। शहनाज जब से बिग बॉस 13 का पार्ट बनी हैं उनकी लोकप्रियता बहुत अधिक बढ़ गई है। शाहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शहनाज गिल 'बिग बॉस 13' के पश्चात् से ही चर्चाओं में बनी हुई हैं। शो में उन्होंने ऑडियंस पर ऐसा जादू चलाया कि लोग अब उनसे संबंधित हर एक खबर को फॉलो करने लगे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

वही शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज बादशाह के नवीनतम म्यूजिक बीट Udaariyaa पर डांस कर रही हैं। शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है, इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। इस वीडियो में शहनाज गिल बादशाह के नवीनतम म्यूजिक बीट Udaariyaa पर खूब थिरकती नजर आ रही हैं। प्रशंसक इस वीडियो को बहुत लाइक कर रहे हैं तथा शहनाज के डांस की बहुत प्रशंसा हो रही है। 

जैसे ही यह वीडियो शहनाज ने साझा किया, यह वायरल होने लग गया। अभी तक इस वीडियो को 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। प्रशंसक वीडियो पर बहुत प्रतिक्रिया दे रहे हैं। प्रशंसकों को शहनाज का यह अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज शीघ्र ही दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्म में दिखाई देने वाली है। हाल ही में उनका तथा बादशाह का नया गाना 'फ्लाई' रिलीज हुआ था। 

रिलीज के साथ ही रेणुका पवार के नए गाने ने मचाया धमाल, देखें ये जबरदस्त वीडियो

साउथ के सबसे बड़े डायरेक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, श्रुति हासन समेत इन लोगों ने व्यक्त की संवेदना

साउथ की इस मशहूर अदाकारा ने तोड़ा फैंस का दिल, कांग्रेस नेता के साथ रचाई सगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -