खत्म हुई शाहीद कपूर की फिल्म जर्सी की शूटिंग, शेयर की तस्वीर
खत्म हुई शाहीद कपूर की फिल्म जर्सी की शूटिंग, शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले शाहिद कपूर की नयी फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। जी दरअसल वह जल्द ही मृणाल ठाकुर संग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म "जर्सी" में नजर आने वाले हैं और अब इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। हाल ही में इस बारे में जानकारी खुद शाहिद ने दी है। उन्होंने फिल्म के रैपअप होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी है जो आप देख सकते हैं। वैसे इसके साथ उन्होंने एक बेहतरीन कैप्शन भी दिया है। आप देख सकते हैं शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है उसमे वह स्टेडियम में खड़े नजर आ रहें हैं।

इसमें उन्होंने हाथ में स्क्रिप्ट ली है और वह स्टेडियम की ओर देखते नजर आ रहें हैं। आप देख सकते हैं शाहिद ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, "जर्सी फिल्म का रैपअप हुआ। कोविड के समय 47 दिन शूटिंग करना, अनबिलीवेबल है। पूरी टीम के ऊपर मुझे गर्व है।" वहीँ आगे शाहिद ने यह भी लिखा है, "ये किसी चमत्कार से कम नहीं है। मैं टीम के हर एक यूनिट को धन्यवाद करना चाहता हूं, सेट पर हर रोज आकर, खुद को रिस्क में रखकर, वही करना जिससे हम प्यार करते है। मैं वो कहानी बता रहा हूँ जिसने मेरे दिल को छू लिया है।"

आगे शाहिद ने लिखा है, "जैसा कि इस महामारी से हम सब साथ में मिलकर लड़ रहे हैं। ये हमेशा याद रखें कि ये पल भी गुजर जाएगा। इस फिल्म को बनाना मेरा आजतक का सबसे बढ़िया एक्सपीरियंस रहा।" वैसे आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म को गौतम तिन्नानुरी ने डायरेक्ट किया हैं। इस फिल्म में शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर के अलावा पंकज कपूर और शरद केलकर भी दिखाई देंगे। इस फिल्म को अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा।

शरद मल्होत्रा संग रोमांटिक हुईं सुरभि चंदना, फैंस बोले- 'गलत कर रही हो'

शिल्पा शिंदे ने राहुल वैद्य को कहा "भगोड़ा", वीडियो शेयर कर कहा, मैं ले सकती हूं लीगल एक्शन

10 बड़े किसान संगठनों ने कृषि कानूनों को बताया सही, कृषि मंत्री को सौंपा समर्थन पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -