शरद मल्होत्रा संग रोमांटिक हुईं सुरभि चंदना, फैंस बोले- 'गलत कर रही हो'
शरद मल्होत्रा संग रोमांटिक हुईं सुरभि चंदना, फैंस बोले- 'गलत कर रही हो'
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीतने वाली सुरभि चंदना इन दिनों नागिन बनी हुईं हैं। वह सुपरनैचुरल ड्रामा शो 'नागिन 5' में नजर आ रही हैं। इस शो में उनका किरदार काफी प्यारा है जो हम नहीं उनके फैंस कहते हैं। वैसे शो में सुरभि चंदना को नागिन के अवतार में देख उनके फैन काफी खुश हैं और इस बात का अंदाजा शो की पॉपुलरिटी से लगाया जा सकता है। आए दिन सुरभि अपने नागिन लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

वैसे अब उन्होंने शो में अपने को-स्टार शरद मल्होत्रा के साथ कुछ ऐसी फोटो शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस के फैन खुश नहीं है। जी दरअसल इस फोटो को देख फैंस उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो में सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं। वहीं इसी दृश्य को देखकर एक्ट्रेस के फैन अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो में जहां सुरभि चंदना रेड साड़ी में दिखाई दे रही हैं तो वहीं शरद मल्होत्रा ब्लैक ब्लेजर में नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर को देख फैंस का कहना है 'सुरभि शरद के साथ रोमांटिक नहीं हो सकती, गलत कर रही हो, ऐसा मत करो।' जी दरअसल लोगों को दोनों का रोमांटिक अंदाज अच्छा नहीं लग रहा है। वैसे इस दौरान कई लोग ऐसे भी हैं जो दोनों की जोड़ी की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं। वैसे सुरभि की इस फोटो पर खुद एकता कपूर ने भी कमेंट किया है और दोनों की केमेस्ट्री पर खुशी जताई है। एकता के अलावा सुरभि की पुरानी को-स्टार श्रेनु पारिख ने भी सुरभि और शरद की फोटो पर प्रतिक्रिया दी है।

शिल्पा शिंदे ने राहुल वैद्य को कहा "भगोड़ा", वीडियो शेयर कर कहा, मैं ले सकती हूं लीगल एक्शन

10 बड़े किसान संगठनों ने कृषि कानूनों को बताया सही, कृषि मंत्री को सौंपा समर्थन पत्र

कुत्ते को रोटी देने से किया इंकार, तो भाई ने बहन के सिर और सीने में दाग दी गोलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -