शिल्पा शिंदे ने राहुल वैद्य को कहा "भगोड़ा", वीडियो शेयर कर कहा, मैं ले सकती हूं लीगल एक्शन

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस फेम शिल्पा शिंदे को लेकर पिछले दिनों ऐसी जानकारियां सामने आई थीं कि उन्होंने सिंगर राहुल वैद्य को भगोड़ा कहा है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि शिल्पा शिंदे ने राहुल वैद्य की शो में वापसी को लेकर दिए एक इंटरव्यू में 'भगोड़ा' वर्ड का उपयोग किया है, जिस पर जंग खड़ी हो गई है। शिल्पा शिंदे के नाम से बने कई फर्जी अकाउंट्स इस खबर को प्रमुखता से फैंस के सामने रख रहे हैं किन्तु इस पूरे मुद्दे पर एक्ट्रेस का कुछ और ही कहना है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official)

एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने कुछ समय पूर्व ही एक वीडियो जारी करके सफाई दी है तथा बताया है कि वो बिग बॉस 14 फॉलो नहीं कर रही हैं तथा ना ही उन्होंने किसी कंटेस्टेंट् को लेकर कोई स्टेटमेंट दिया है। शिल्पा शिंदे वीडियो में बोलती दिखाई दे रही हैं कि उन्होंने किसी भी इंटरव्यू में बिग बॉस 14 के किसी कंटेस्टेंट् के बारे में कुछ नहीं कहा है। 

वही शिल्पा शिंदे के मुताबिक, 'मैं बिग बॉस 14 फॉलो नहीं कर रही हूं। मैंने किसी कंटेस्टेंट् को लेकर कोई इंटरव्यू नहीं दिया है। मेरा कोई ट्विटर अकाउंट नहीं है किन्तु मेरे नाम से कई फर्जी आईडी चल रही हैं। मैं मीडिया से सिर्फ इतनी प्रार्थना करना चाहूंगी कि वो मेरे नाम से कोई जानकारी ना फैलाएं। जो लोग मेरे नाम से ख़बरें छाप रहे हैं, उनके विरुद्ध मैं लीगल एक्शन ले सकती हूं, इसलिए ऐसा काम बंद कर दें।'

कुत्ते को रोटी देने से किया इंकार, तो भाई ने बहन के सिर और सीने में दाग दी गोलियां

बिडेन ने 270 वोट मार्क को दी मंजूरी, ये है वजह

किसान आंदोलन के बीच INLD ने भरी हुंकार, आगामी निगम चुनावों का करेगी बहिष्कार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -