इवेंट में नहीं मिला अवार्ड तो गुस्से में शो छोड़कर चले गए शाहीद कपूर
इवेंट में नहीं मिला अवार्ड तो गुस्से में शो छोड़कर चले गए शाहीद कपूर
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को दर्शकों ने खूब पसंद किया है और इस फिल्म के लिए आज भी लोग उनकी सराहना करते नहीं थकते हैं. ऐसे में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की है और दर्शकों को सबसे ज्यादा फिल्म में शाहिद कपूर की एक्टिंग पसंद आई है. बस इसी वजह से उनकी फिल्म 2019 की हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. ऐसे में हाल ही में शाहिद कपूर एक अवॉर्ड फंक्शन में इसी बात का बुरा भी लग गया.

जी हाँ, एक वेबसाइट के मुताबिक, शाहिद कपूर एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुए थे, लेकिन कबीर सिंह में एक्टिंग के लिए उन्हें कोई अवॉर्ड नहीं दिया गया और इसी बात से वह बहुत नाराज हो गए और फंक्शन को बीच में छोड़कर वहां से चलते बने. जी हाँ, इसी के साथ शाहिद कपूर ने उस इवेंट में परफॉर्म करने से भी साफ़ मना कर दिया. हाल ही में उनसे जुड़े एक सूत्र ने कहा कि, ''शाहिद कपूर इवेंट ऑर्गनाइजर पर काफी गुस्सा हो गए क्योंकि उन्होंने कबीर सिंह से एक्टिंग का एक अलग पैमाना सेट किया है. वह इससे परेशान थे कि सारी चीज कैसे हो रही है. रणवीर सिंह को जैसे ही अवॉर्ड मिला, शाहिद कपूर खड़े हुए और अवॉर्ड फंक्शन से चले गए. यहा उन्हें पर्फोर्म करना था, लेकिन उन्होंने नहीं किया.''

अब आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद कपूर के इवेंट बीच में छोड़ने से ऑर्गेनाइजर को भी बड़ा झटका लगा है और उन्हें अभी तक शाहिद का कोई भी रिप्लेसमेंट नहीं मिल पाया है. अब बात करें वर्कफ्रंट की तो शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म जर्सी में अपने पिता के साथ नजर आएँगे.

बॉलीवुड की टार्जन गर्ल ने इंटीमेट सीन देकर मचाई थी खलबली

लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बन रही है दीपिका की फिल्म छपाक

मां-बेटे ने साथ में बिताया क्वालिटी टाइम, आयशा श्रॉफ ने शेयर किया टाइगर के साथ वाला कूल मूमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -