तो सुपर 30 में नजर आएँगे शाहिद
तो सुपर 30 में नजर आएँगे शाहिद
Share:

बॉलीवुड के अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी को उनकी नन्ही परी के साथ डिस्चार्ज कर दिया है. वही पहली बार शाहिद अपनी बेटी को गोद में उठाते हुए नजर आये है. हालांकि की मीडिया के लोगो ने उनकी बेटी की तस्वीर लेने की कोशिश की किन्तु उनकी बेटी का चेहरा नजर नही आ रहा है. वही हॉस्पिटल से निकलते समय शाहिद कपूर के साथ उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी है, जो बिलकुल स्वस्थ नजर आ रही थी।

इन दिनों अभिनेता शाहिद कपूर इतने खुश हैं कि अपनी खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर पा रहे। इसके साथ ही साथ अब शाहिद हमे जल्द ही एक बार फिर से बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर विकास बहल के साथ में जुड़ते नजर आ सकते है. खबरों के मुताबिक विकास बहल की पूर्व की फिल्म 'शानदार' में हमे अभिनेता शाहिद कपूर नजर आ चुके है व शाहिद को लेकर एक बार फिर वह फिल्म बनाएंगे, आपको बता दे कि फिल्म 'क्वीन' के निर्देशक विकास अब 'सुपर 30' नामक फिल्म बनाने जा रहे हैं।

'सुपर 30' बिहार के आनंद कुमार की बायोपिक पर बनी फिल्म है जो गरीब बच्चों को आईआईटी की ट्रेनिंग देते हैं और उनका हर स्टूडेंट अबतक सेलेक्ट हुआ है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक विकास बहल की फिल्म 'सुपर 30' की स्क्रिप्ट शाहिद कपूर को बहुत पसंद आई है।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -