शाहिद और मीरा के घर गुंजी दूसरे बच्चे की किलकारी

Sep 06 2018 08:47 AM
शाहिद और मीरा के घर गुंजी दूसरे बच्चे की किलकारी

बॉलीवुड के बहुत ही स्वीट कपल कहे जाने वाले शाहिद कपूर और मीरा राजपूत काफी समय से सुर्ख़ियों में है कुछ दिनों से दोनों को कई बार साथ में क्लिनिक के बाहर देखा गया और अब बीती रात जो खबर आई उसने सभी को खुश कर दिया. दरअसल बीती रात मीरा ने एक लड़के को जन्म दिया. जी हाँ, मीरा इसके पहले एक लड़की को जन्म दे चुकीं हैं जिसका नाम मीशा है और अब उनके घर में एक बेबी बॉय की एंट्री हो चुकी है. मीशा के लिए छोटे भाई का आना बहुत खुशीभरा रहा और शाहिद इससे सबसे ज्यादा खुश है. बीते कल सोशल मीडिया पर एक खबर जमकर वायरल हो गई और सभी सेलेब्स ने शाहिद और मीरा को इस बात की बधाई दी.

जानिए कैसे लोगों से तारीफ पाने पर नवाज को होती है खुशी

मीरा और शाहिद को बेबी बॉय की ही उम्मीद थी और उनका सपना अब पूरा हो गया. आपको बता दें कि मीरा की प्रेग्नेंसी की खबर भी मीरा और शाहिद ने बहुत ही अनोखे अंदाज में दी थी और इसके बाद अब उन्हें बेबी बॉय होने की खबर तो पुरे सोसाइल साइट्स पर गूंज रही है. मीरा को बीती रात ही मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था और उसके बाद कल रात ही उन्होंने एक बेबी बॉय को जन्म दिया. इस दौरान मीरा की माँ भी उन्ही के साथ थीं और उनके पति भी उनके साथ मौजूद थे.

जब बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस पाकिस्तानी क्रिकेटर्स से लगा बैठी दिल, फिर हुआ ऐसा हश्र

आपको बता दें कि इस दौरान शाहिद के साथ मीशा भी थीं और उन्हें अपने भाई का बेसब्री से इंतज़ार था जो अब इस दुनिया में आ चुका है. शाहिद जल्द ही फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आने वाले हैं और उसकी सफलता के पहले ही शाहिद को एक बहुत बड़ी खुशखबरी मिल चुकी है.

बॉलीवुड अपडेट्स

अजय के बाद सिम्बा में एक और सुपरस्टार की एंट्री, रणवीर हुए गदगद

सुपरस्टार अक्षय के खाते में एक और उपलब्धि, बने लाल बहादुर शास्त्री मेमोरियल फाउंडेशन के राजदूत

बुसान फिल्मोत्सव में मनोज बाजपेयी की इस फिल्म का होगा प्रीमियर

?