'कबीर सिंह' की शूटिंग में 20 सिगरेट फूंक जाया करते थे शाहिद, नहाने में लगते थे 2 घंटे

Apr 11 2019 11:24 AM
'कबीर सिंह' की शूटिंग में 20 सिगरेट फूंक जाया करते थे शाहिद, नहाने में लगते थे 2 घंटे

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कबीर सिंह को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है और इस टीजर में शाहिद कपूर के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं इस फिल्म में शाहिद ने सनकी लवर की भूमिका निभाई है. एक इंटरव्यू में अब हाल ही में शाहिद ने बताया कि इस रोल को निभाने के लिए उन्हें बहुत ही मेहनत करनी पड़ी है. 

शाहिद के मुताबिक़,  मैं फिल्म की शूटिंग खत्म कर घर लौटने से पहले हर दिन 2 घंटे तक नहाया करता था. हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेता ने कहा कि कबीर सिंह का किरदार निभाना काफी मुश्किल था. मैं फिल्म की शूटिंग खत्म कर घर जाने से पहले लगभग 2 घंटे तक नहाया करता था और मैं स्मोकिंग को बिल्कुल भी एंडोर्स नहीं करता. हालांकि, रोल की जरूरत थी तो मुझे स्मोकिंग भी करनी पड़ी. ये मेरे लिए आसान नहीं था. एक समय ऐसा भी आ गया था कि मुझे एक दिन 20 सिगरेट भी पीनी पड़ती थी. 

शाहिद के मुताबिक, हर दिन 20 सिगरेट पी जाने के बाद उन्हें दो घंटे तक शावर लेना पड़ता था. ताकि मैं जब अपने घर जाऊं तो मेरे बच्चों को मुझमें से बदबू ना आए.जानकारी के मुताबिक़, इस आगामी फिल्म में शाहिद ने एक एल्कोहॉलिक सर्जन का किरदार निभाया है और जो कि रियल लाइफ में ड्रिंक नहीं करते हैं. यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में आएगी. 

 

 

कलंक की रिलीज से पहले वरुण ने कही दिल छू लेने वाली बात, बोले- एक परीक्षा है लेकिन...'

83 : कपिल देव की बायोपिक से सामने आया रणवीर और टीम का पहला लुक

जन्मदिन विशेष : अमिताभ की माँ तो कभी बनी कस्तूरबा गांधी, यह अवॉर्ड पाने वाली एकलौती अभिनेत्री है रोहिणी