83 : कपिल देव की बायोपिक से सामने आया रणवीर और टीम का पहला लुक

Apr 11 2019 09:48 AM
83 : कपिल देव की बायोपिक से सामने आया रणवीर और टीम का पहला लुक

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों डायरेक्‍टर कबीर खान की आने वाली फिल्‍म '83' की तैयारियों में जुटे हैं. इसकी ट्रेनिंग चल रही है और यहां से कई सारी तस्वीरें आ रही हैं और आये दिन उनसे देखने को मिल रहा है कि वो कितनी मस्ती कर रहे हैं और साथ होइ ट्रेनिंग का मज़ा भी ले रहे हैं. यह स्‍पॉर्ट्स ड्रामा 1983 में हुए वर्ल्‍ड कप पर बेस्‍ड है जिसमें वेस्‍ट इंडीज को हराकर भारत विजेता बना था. 

इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में निभाने वाले हैं और इसके अलावा कई सारे कलाकार नज़र आने वाले हैं जो फिल्म में अलग अलग क्रिकेटर के रूप में दिखाई देने वाले हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक शेयर किया. इसके पहले भी कई तस्वीरें आ चुकी हैं और पहली बार रणवीर ने पंकज त्रिपाठी के साथ नज़र आये हैं. फोटो में रणवीर अपनी टीम के साथ पोज देते दिख रहे हैं.

रणवीर सिंह के अलावा '83' में आर बद्री, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, ताहिर भसीन, एमी विर्क और साहिल खट्टर जैसे ऐक्‍टर्स अहम रोल में नजर आएंगे. फिल्‍म सिनेमाघरों में 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी. फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा, 'वन इयर टू 83.' इससे तो यही लगता है कि फिल्म आज से ठीक एक साल बाद ही रिलीज़ की जाएगी. 

83 : शूटिंग शुरू के बाद पहली बार साथ दिखे रणवीर सिंह और दिग्गज पंकज त्रिपाठी

83 की टीम के साथ रणवीर ने गाया 'तुम तो ठहरे परदेसी', सोशल मीडिया पर छाया वीडियो