अमिताभ ने बताया कोरोना वायरस को कमाल, जानिए क्यों?
अमिताभ ने बताया कोरोना वायरस को कमाल, जानिए क्यों?
Share:

इस समय सभी जगह कोरोना वायरस का कहर बरप रहा है. सभी लोग इससे परेशान है और इसी के कारण पूरी दुनिया में दहशत का मौहाल है. इस समय हिंदुस्तान में भी ये वायरस धीरे-धीरे अपनी पकड़ मजबूत करने में लगा हुआ है. ऐसे में इस माहौल में बॉलीवुड के मेगास्टार कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने लोगों को एक अलग ही संदेश दिया है. उन्होंने कोरोना वायरस को एक सूत्रधार बता दिया है जिसके चलते पूरी दुनिया अब एक हो गई है.

 

हाल ही में अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने कोरोना को लेकर विस्तार से बात की है और उन्होंने लिखा, 'जो काम फिलॉस्फर और संगीतकार नहीं कर पाए, वो कमाल कोरोना ने कर दिखाया है. इस महामारी ने सभी को एक प्लेटफॉर्म पर ला खड़ा किया है और दिख रही है बेहतरीन एकता.' आप सभी जानते ही होंगे कि इस बात में कोई दो राय नहीं कि संकट की घड़ी में पूरा देश साथ खड़ा है और इस वायरस का डटकर सामना कर रहा है.

वैसे आप सभी को यह भी बता दें, आम लोगों की तरह अमिताभ बच्चन भी इस वायरस से बचने के लिए हर तरह की सावधानियां बरत रहे हैं और उन्होंने अपने ब्लॉग में बताया हैं कि 'वो हाथ और चेहरा धोना, चाबियों को साफ करना, हाथ ना मिलाना, वो हर कदम उठा रहे हैं जिससे इस वायरस से बचा जा सके.' वैसे इससे पहले भी अमिताभ बच्चन की एक कविता वायरल हुई थी जहाँ उन्होंने कोरोना से डरने के बजाए लड़ने की हिम्मत दिलाई थी.

कोरोना वायरस पर नरेंद्र चंचल का ये भजन हुआ वायरल

17 साल की उम्र में रोहित शेट्टी रह चुके है इस फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर

मलंग की सक्सेस पार्टी में दिशा का अंदाज दिखा सबसे अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -