बी टाउन में इन दो स्टार्स के कपड़े सबसे बेहतरीन मानते हैं सुनील शेट्टी
बी टाउन में इन दो स्टार्स के कपड़े सबसे बेहतरीन मानते हैं सुनील शेट्टी
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार अभिनेता कहे जाने वाले सुनील शेट्टी इन दिनों अपने बयानों के कारण सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने कहा कि उनके के अनुसार बी टाउन में जैकी श्रॉफ और शाहिद कपूर के कपड़े पहने का तरीका (ड्रेसिंग सेंस) सबसे अच्छा अच्छा है। जी हाँ, वहीं जब उनसे बॉलीवुड के सबसे फिट सेलिब्रिटियों के नाम पूछे गए तो उन्होंने कहा, "फैशन में अगर मुझे किसी को फॉलो करना हुआ तो मैं जैकी श्रॉफ को करुंगा। वहीं आज के दौर में देखा जाए तो जो सबसे अच्छी ड्रेस चुनते हैं वो शाहिद कपूर हैं।

उन पर सारे परिधान अच्छे लगते हैं। मेरे ख्याल से ये दोनों उन कुछ लोगों में से हैं, जो अपने कपड़ों में सहज महसूस करते हैं।" इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "अगर किसी के शरीर का आकार अच्छा है, तो उस पर कुछ भी अच्छा लगता है।" आप सभी को बता दें कि सुनील शेट्टी (58) जल्द ही प्रियदर्शिनी की बहुभाषी पीरियड ड्रामा फिल्म 'मरक्कर अरबिकाडालिंते सिंहम' में नजर आएंगे।

वहीं सुनील ने हाल ही में अपनी बेटी अथिया के रिलेशनशिप के बारे में पूछने पर कहा था, 'मैं रिलेशनशिप में नहीं हूँ।' इस दौरान वह भड़क गए थे। बात करें अथिया की तो उन्हें कई बार के एल राहुल के साथ देखा गया है दोनों एक दूजे के साथ अक्सर बेहतरीन अंदाज में नजर आ जाते हैं।

एक विलेन के सीक्‍वल में जॉन अब्राहम और आदित्‍य रॉय कपूर के साथ नजर आ सकती हैं किआरा

भारत के इस मशहूर सरकारी वकील पर बायोपिक बनाएंगे उमेश शुक्‍ला

Delhi Voting: तापसी पन्नू परिवार संग पहुंची वोट देने, शेयर की ये तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -