एक विलेन के सीक्‍वल में जॉन अब्राहम और आदित्‍य रॉय कपूर के साथ नजर आ सकती हैं किआरा
एक विलेन के सीक्‍वल में जॉन अब्राहम और आदित्‍य रॉय कपूर के साथ नजर आ सकती हैं किआरा
Share:

बॉलीवुड ऐक्‍ट्रेस कियारा आडवाणी आखिरी बार फिल्‍म 'गुड न्‍यूज' में दिखाई दी थीं जिसमें उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया. इस फिल्‍म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ भी अहम किरदारों में थे और इसने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी-खासी कमाई भी की थी. इन दिनों कियारा इंडस्‍ट्री की सबसे पसंदीदा ऐक्‍ट्रेसेस में से एक बन गई हैं. डायरेक्‍टर्स उन्‍हें अपनी फिल्‍मों में कास्‍ट करना चाह रहे हैं. लेटेस्‍ट रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा को 'एक विलेन 2' में लीड अभिनेत्री के लिए अप्रोच किया गया है.

हाल ही में फिल्‍म के सीक्‍वल का अनाउंसमेंट किया गया था और इसमें जॉन अब्राहम और आदित्‍य रॉय कपूर मुख्‍य किरदारों में नजर आएंगे. फिल्‍म के लिए कियारा का ऑडिशन हुआ है या नहीं, इस बारे में अब तक कोई कन्‍फर्मेशन नहीं आया है लेकिन अगर ऐसा होता है तो इन तीनों ऐक्‍टर्स को एकसाथ बिग स्‍क्रीन पर देखना काफी दिलचस्‍प हो सकते हैं.

बता दें, मोहित सूरी की 2014 में आई ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'एक विलेन' के सीक्‍वल के लिए प्रड्यूसर्स एकता कपूर और भूषण कुमार एकसाथ आ रहे हैं. ऑरिजनल फिल्‍म में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और श्रद्धा कपूर लीड रोल्‍स में थे जबकि रितेश देशमुख ने विलन की भूमिका निभाई थी. ये सीक्‍वल 8 जनवरी 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगा. फिल्‍म का म्‍यूजिक इसकी यूएसपी होगी. पिछले महीने डायरेक्‍टर मोहित सूरी ने बताया था कि उन्‍होंने जॉन और आदित्‍य को कहानी सुनाई. दोनों को अपने-अपने रोल्‍स काफी पसंद आए. फिल्‍म में दो ऐक्‍ट्रेसेस होंगी और उनके किरदार काफी अहम होंगे. यह तीसरा मौका होगा जब मोहित सूरी और आदित्‍य रॉय कपूर किसी फिल्‍म के लिए साथ आएंगे. इससे पहले दोनों 'आशिकी 2' और 'मलंग' में साथ काम कर चुके हैं.

शिकारा फिल्म देख कश्मीरी पंडित महिला को आया गुस्सा, विधु विनोद चोपड़ा को लगाई फटकार

shikara box office : शिकारा ने की धीमी शुरुवात, जानिये क्या रहा कलेक्शन

malang box office : आदित्य-दिशा की फिल्म ने दिखाया कमाल, कमाए इतने करोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -