शाहिद कपूर की बेटी मीशा बनी आर्टिस्ट, मीरा के हाथ पर लगाई ऐसी मेहंदी
शाहिद कपूर की बेटी मीशा बनी आर्टिस्ट, मीरा के हाथ पर लगाई ऐसी मेहंदी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत दो बच्चों के पेरेंट हैं. दोनों ही अपने बच्चों संग स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. एक तरफ जहां शाहिद इन दिनों फिल्म जर्सी की शूटिंग में व्यस्त हैं तो वहीं मीरा ये ध्यान रख रही हैं कि उनके बच्चों को कोई कमी न हो. वो बच्चों का पूरा ख्याल रख रही हैं. वो बच्चों संग फन करती हुई भी नजर आती हैं. 

सोशल मीडिया पर मीरा ने अपनी बेटी के टेलेंट के बारे में बताया है. दरअसल, मीशा ने मां मीरा के हाथ में स्कैच पेन से मेहंदी लगाई है. मीरा ने इसी मेहंदी की फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए मीरा ने लिखा- Mehndi by Missy. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है.

बता दें की मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. वो अपने बेटे ज़ैन और बेटी मीशा संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. साल 2015 में मीरा और शाहिद की शादी हुई थी. शादी के एक साल बाद 2016 में उनकी बेटी मीशा कपूर का जन्म हुआ. मीशा के आने के दो साल बाद उन्होंने बेटे जैन को जन्म दिया था. फिलहाल शाहिद और मीरा अपने बच्चों संग खुशहाल जिंदगी बसर कर रहे हैं. शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वो फिल्म कबीर सिंह में नजर आए थे. कबीर सिंह 2019 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है. मूवी को शानदार रिस्पॉन्स मिला. अब शाहिद फिल्म जर्सी की शूटिंग में बिजी हैं. बीते दिनों जर्सी की शूटिंग करते हुए शाहिद चोटिल भी हो गए थे. जिसकी वजह से कुछ दिनों के लिए फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी थी. अब फिल्म की शूटिंग वापस शुरू हो गई है.

दिल्ली इलेक्शन पर विशाल ददलानी ने कहा-हारे तो मेहनत करेंगे...

Jawaani Jaaneman Box Office : सैफ़ की फिल्म नहीं दिखा पाई कमाल, यह रही कमाई

जानिये बॉलीवुड की उन जोड़ियों के बारे में जो रियल में है लवबर्ड्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -