दिल्ली इलेक्शन पर विशाल ददलानी ने कहा-हारे तो मेहनत करेंगे...
दिल्ली इलेक्शन पर विशाल ददलानी ने कहा-हारे तो मेहनत करेंगे...
Share:

दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणाम आने शुरू हो चले हैं. इसके अलावा शुरुआती रुझानों से साफ हो चल रहा है कि जनता ने फिर एक बार आम आदमी पार्टी के पक्ष में जनादेश दिया है. वही उन्होंने फिर एक बार अरविंद केजरीवाल को सीएम बनाने का मन बना लिया है. इसके अलावा अब हमेशा आम आदमी पार्टी के समर्थन में अपनी आवाज बुलंद करने वाले सिंगर विशाल ददलानी ने दिल्ली के परिणामों को देख बड़ी बात कह दी है.

इसके अलावा विशाल ददलानी ने अपने ट्विटर हैंडल पर आप के समर्थन में लिखा है ' हारे तो मेहनत करेंगे जीते तो और मेहनत करेंगे. मैं ये नतीजें नहीं देख सकता है. इसके साथ ही काफी तनावपूर्ण लगता है. नतीजों के बाद मैं फिर मिलता हूं. मुझे उम्मीद है जो देश के लिए सबसे अच्छा होगा, वही देखने को मिल सकता है . इसके अलावा मैं अपने आम आदमी पार्टी के भाईयों और बहनों को कहना चाहता हूं कि आज जब हम जीत जाए तो आप विनम्र रहिएगा, जमीन से हमेशा जुडे रहिएगा. जय हिंद'.अब विशाल ददलानी का ये ट्वीट हैरान नहीं करता है. ये पूरी दुनिया को पता है कि विशाल अरविंद केजरीवाल और उनकी राजनीति के काफी बड़े समर्थक हैं. उन्होंने कई मौकों पर पार्टी की मदद की है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  जब दिल्ली चुनाव का प्रचार जोरों पर था, तब विशाल ददलानी भी मैदान में उतर आए थे. उन्होंने आप विधायकों के लिए वोट मांगे थे. इसके साथ ही ऐसे में विशाल का आम आदमी पार्टी के लिए ये ट्वीट करना लाजिमी हो जाता है. वही अब बॉलीवुड और राजनीति का काफी गहरा रिश्ता देखा भी गया है. वही भारत की राजनीति में कुछ हो और बॉलीवुड से प्रतिक्रिया ना आए ऐसा होता नहीं है. वही नागरिकता कानून इसका सबसे बड़ा उदाहरण है. वही उस एक कानून ने बॉलीवुड में दो फाड़ कर दिया था. इसके अलावा कोई उस कानून का समर्थन कर रहा था तो कोई विरोध. इसके अलावा स्वरा भास्कर से लेकर अनुराग कश्यप तक सभी ने उस मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखी थी.

 

सारा ने बताये अपने शादी के प्लान, आलीशान नहीं सिंपल होगी ड्रीम वेडिंग

Love Aaj Kal: शूटिंग के दौरान कार्तिक को सारा के साथ काम करने में होती थी इर्रिटेशन

एक साल के बाद शाहरुख खान इस फिल्म के साथ कर सकते हैं वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -