इस अंदाज में शाहिद संग को-स्टार अर्जन आए नजर, शेयर की स्पेशल तस्वीर
इस अंदाज में शाहिद संग को-स्टार अर्जन आए नजर, शेयर की स्पेशल तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही थी. फिल्म में शाहिद ने डॉक्टर का किरदार निभाया था जो मोहब्बत में खुद को तबाह करने की राह पर निकल पड़ता है. हालांकि फिल्म कुछ वजहों से विवादों में रही लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस किया था. फिल्म में कियारा आडवाणी ने फीमेल लीड रोल प्ले किया था और एक्टर अर्जन बाजवा ने कबीर सिंह के भाई का किरदार निभाया था.

फिल्म में शाहिद और अर्जन की कैमिस्ट्री कमाल की रही दोनों ने भाइयों का किरदार बहुत अच्छी तरह से निभाया था. फिल्म में अर्जन ने शाहिद के बड़े भाई का किरदार निभाया था जो अपने छोटे भाई से बहुत प्यार करता है और उसे वापस पहले की तरह सामान्य जिंदगी जीने में मदद करने के लिए सब कुछ करने को तैयार होता है. बड़े पर्दे पर दिखी ये कमाल की कैमिस्ट्री रियल लाइफ में भी दोनों कलाकारों के बीच में है जो कि हाल ही में नजर भी आया हैं. एक्टर अर्जन बाजवा ने शाहिद कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मैंने कबीर को घर बुलाया, वो नहीं आया. पर भाई को पार्टी करने तो आना ही था. हैप्पी बर्थडे शाहिद कपूर. स्क्रीन पर एक भाई और रियल लाइफ में एक सुपर कूल फ्रेंड, हमेशा मजेदार रहता है तुम्हारे साथ होना. ढेर सारा प्यार." शेयर की गई तस्वीरों में एक तरफ शाहिद और अर्जन का कबीर सिंह लुक दिख रहा है और दूसरी तरफ रियल लाइफ लुक.

अर्जन द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को देखकर शाहिद कपूर ने कैप्शन में लिखा, "बहुत बहुत शुक्रिया बड़े भईया मैं चीजों को बेहतर करने की कोशिश कर रहा हूं. ढेर सारा प्यार. कबीर." आपको बता दें कि कबीर सिंह सिनेमाघरों में 21 जून 2019 को रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 379 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया. ये फिल्म तमिल भाषा में बनी फिल्म अर्जुन रेड्डी का आधिकारिक हिंदी रीमेक थी.

निर्देशक जगन शक्ति की तबीयत में आया सुधार, इस अभिनेता की वजह से हुआ ऐसा

इस एक्टर के दीवाने हुए अमिताभ बच्चन, तस्वीर शेयर कर की तारीफें

समंदर किनारे अपनी शादी का रिसेप्शन देगा बॉलीवुड का यह मशहूर कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -