इस एक्टर के दीवाने हुए अमिताभ बच्चन, तस्वीर शेयर कर की तारीफें
इस एक्टर के दीवाने हुए अमिताभ बच्चन, तस्वीर शेयर कर की तारीफें
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में हैं. ऐसे में जल्द ही दोनों की स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज होने वाली है और यह फिल्म पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है. आप सभी को बता दें कि यह फिल्म अपनी स्टार कास्ट, ऑफ स्क्रीन बज और अन्य भी कई कारणों को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है. वैसे यह पहली फिल्म होगी जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साथ में काम करते नजर आएंगे और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों बहुत करीब आ चुके हैं और एक दूजे के प्यार में पड़ चुके हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

आपको बता दें कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. वहीं इस समय भी फिल्म की शूटिंग जारी है और फैन्स में फिल्म को लेकर लगातार उत्साह बना हुआ है. यह फिल्म तीन पार्ट में बन रही है और इस फिल्म का अब तक सिर्फ लोगो रिलीज हुआ है. वहीं अब अपने फैन्स को खुश करने के लिए अमिताभ बच्चन ने फिल्म के सेट से 4 तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन सेट पर बैठे, बातें करते और वॉक करते दिखाई दे रहे हैं.

इसी के साथ ही और एक दिलचस्प चीज नजर आ रही है जो है क्रोमा बैकग्राउंड. जी हाँ, दरअसल इसका इस्तेमाल तब होता है जब मेकर्स को ग्राफिक्स का काम करना होता है. इसका मतलब है कि फैन्स को इस फिल्म में जबरदस्त VFX मिलने वाला है. वहीं इस तस्वीर के कैप्शन में अमिताभ ने लिखा- 'मेरे सबसे फेवरेट्स में से एक रणबीर कपूर के साथ काम पर. उनके विशाल टैलेंट को मैच करने के लिए मुझ जैसे 4 की जरूरत होती है.' उनकी पोस्ट को खूब लाइक और शेयर मिल रहे हैं.

गर्लफ्रेंड संग इस फिल्म में काम करेंगे पुलकित सम्राट, होगा जबरदस्त रोमांस

आलिया भट्ट का डायलॉग बोलते-बोलते रोने लगीं सारा अली खान, जानिए क्यों?

ट्रोलर्स के निशाने पर आई भूमि पेडनेकर की नयी तस्वीर, कहा- 'बुलाती है मगर जाने का नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -